DA Image
28 जनवरी, 2021|2:19|IST

अगली स्टोरी

ईपीई पर घने कोहरे में भिड़े 32 वाहन, लगा भीषण जाम

ईपीई पर घने कोहरे में भिड़े 32 वाहन, लगा भीषण जाम

1 / 2ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की रात घने कोहरे के चलते भीषण हादसा हो गया। जिसमें ट्रकों, कारों से लेकर 32 वाहन आपस में भिड़ गए। भीषण हादसे...

ईपीई पर घने कोहरे में भिड़े 32 वाहन, लगा भीषण जाम

2 / 2ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की रात घने कोहरे के चलते भीषण हादसा हो गया। जिसमें ट्रकों, कारों से लेकर 32 वाहन आपस में भिड़ गए। भीषण हादसे...

PreviousNext

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की रात घने कोहरे के चलते भीषण हादसा हो गया। जिसमें ट्रकों, कारों से लेकर 32 वाहन आपस में भिड़ गए। भीषण हादसे में 25 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, जबकि कुछ घायलों को गाजियाबाद और सोनीपत अस्पतालों में ले जाया गया। जिससे वहां भीषण जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को ईपीई से हटवाकर वाहनों का आवागमन सुचारू कराया।

जनपद में पिछले दो दिन से घना कोहरा पड़ रहा है, जिसके चलते गुरुवार की रात इसी कोहरे की वजह से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे खेकड़ा के रेलवे ओवरब्रिज के पास भीषण हादसा हो गया। बताया गया कि देर रात्रि में ईपीई पर घना कोहरा होने के कारण एक ट्रक चालक ने कुछ न दिखाई देने के कारण रेलवे ब्रिज के पास ब्रेक लगा दिए। इसके बाद उसके पीछे चल रहे 30 से अधिक ट्रक और कारें आपस में टकराती चली गई। जिससे वाहनों में सवार 25 से अधिक लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर सीओ मंगल सिंह रावत और कोतवाली प्रभारी रवेंद्र कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ने वहां मौजूद कुछ घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जबकि कुछ घायलों को उनके साथी उपचार के लिए गाजियाबाद और हरियाणा के सोनीपत के अस्पतालों में ले गए। ईपीई पर वाहनों की कतार लगने के कारण भीषण जाम लग गया और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने वहां से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और एक्सप्रेस-वे को सुचारू कराया। सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि यह सड़क दुर्घटना घने कोहरे के कारण हुई है। इसमें वाहनों में सवार लोगों के घायल होने के साथ कई वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं। अभी तक दुर्घटना के संबंध में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है।

----

दो ट्रकों के बीच आकर चूर -चूर हुई कार

दुर्घटना में दो ट्रकों के बीच फंसकर कारें चूर चूर हो गई। उनकी हालत देखकर उनमें सवार घायलों की गम्भीरता का अंदाजा लग रहा था। कारों को क्रेन से खींचकर निकाला गया।

दुर्घटना से खाई में उतर गया लोडेड ट्रक

दुर्घटना के दौरान एक रोडी से लोडेड ट्रक एक्सप्रेस वे के किनारे तोडता हुआ खाई में उतर गया। फिर जानवरों को रोकने के लिए बनाए जाल को तोडता हुआ खेतों में जा घुसा।

मदद को पहुंचे कोतवाल की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

दुर्घटना की सूचना पर मदद को पहुंची खेकडा कोतवाल की गाडी को भी एक वाहन खसीटता हुआ ले गया। कोतवाल रवेन्द्र सिंह ने बताया कि वे घायलों को अस्पताल में पहुंचाने और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए पहुचे थे। तभी कोहरे में आया एक वाहन उनकी सरकारी गाडी को चालक साइड से खसीटता ले गया।

घायल बोले, शुक्र है, जान बच गई

ईपीई पर हादसे में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें संदीप व परमजीत पंजाब ने बताया कि वे पीकअप से पलवल जा रहे थे। तभी रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके अलावा सोनू पुत्र श्यामवीर, दीपक पुत्र राजू शालिनी निवासी दादरी, संदीप निवासी पंजाब महकदीप सिंह, रिंकू नोएडा, तराबुद्दीन बड़ौत, सूरज निवाड़ी, शशि निवासी दिल्ली, हिमांशु त्यागी निवासी गाजियाबाद, सिवान्स शुक्ला गाजियाबाद शामिल है। घायलों ने भीषण हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि लगातार गाडि़यां भिडती चली गई। जिससे डर लग रहा था कि किसी गाड़ी में आग न लग जाए। गमीनत रही कि जान बच गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:32 vehicles clashed in dense fog on EPE severe jam