ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतपंचायत में युवती की आबरू की कीमत लगाई 25 हजार रुपये

पंचायत में युवती की आबरू की कीमत लगाई 25 हजार रुपये

बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व गांव निवासी एक युवक ने अपने अन्य दो साथियों के साथ घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िता ने थाना बिनौली की गवालीखेड़ा चौकी पर युवक के खिलाफ...

पंचायत में युवती की आबरू की कीमत लगाई 25 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 10 Aug 2018 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व गांव निवासी एक युवक ने अपने अन्य दो साथियों के साथ घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िता ने थाना बिनौली की गवालीखेड़ा चौकी पर युवक के खिलाफ तहरीर देते हुये शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। मामले मे गुरुवार शाम गांव में पंचायत हुई, जिसमें युवती की आबरू की कीमत 25 हज़ार रुपये लगाकर मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया गया। उधर, पुलिस ने ऐसी किसी पंचायत की जानकारी से इनकार किया है।

बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर घर मे घुसकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। आरोपी ने दुष्कर्म के इरादे से युवती के कपड़े तक फाड़ दिए थे लेकिन शारे मचने पर लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी धमकी देता हुआ फरार हो गया।

पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने थाना बिनौली की ग्वालीखेड़ा पुलिस चौकी पर मामले की शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई तो की नहीं, उल्टा आरोपी पक्ष से मिलकर पीड़ित पक्ष पर फैसले का दबाव बनाने में जुट गई।

इस संबंध में गुरुवार शाम को गांव में पंचायत हुई, दोनों पक्षों को पंचायत में बुलाया गया। बताया जाता है कि पंचायत में युवती के परिजनों को 25 हजार रुपये देकर फैसला करने का दबाव बनाया गया। पंचायत में पीड़ित पक्ष मामले में कार्रवाई करने की बात कहता रहा, लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

पंचों ने उनकी आवाज को दबा दिया, इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। पुलिस की कार्य शैली पर भी ग्रामीण उंगली उठा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक बिनौली देवेंद्र सिंह बिष्ट का कहना है कि उन्हें पंचायत की जानकारी नहीं है, जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें