ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतजैनुल आबेद्दीन हत्याकांड में फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम

जैनुल आबेद्दीन हत्याकांड में फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम

कोतवाली क्षेत्र के गांव मीतली के जैनुल आबेद्दीन हत्याकांड़ में फरार आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया। जिसमें पुलिस ने आरोपी की...

जैनुल आबेद्दीन हत्याकांड में फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम
हिन्दुस्तान टीम,बागपतSun, 13 Jun 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत। कोतवाली क्षेत्र के गांव मीतली के जैनुल आबेद्दीन हत्याकांड़ में फरार आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया। जिसमें पुलिस ने आरोपी की तलाश भी तेज कर दी है।

विदित हो कि कोतवाली क्षेत्र के मीतली गांव में 20 मार्च को दिल्ली के भजनपुरा निवासी जैनुल आबेद्दीन का शव मीतली गांव निवासी अमित ठाकुर के बंद मकान से बरामद किया था, जो खून से लथपथ था। इस मामले में मृतक जैनुल आबेद्दीन के पिता का आरोप था कि आरोपी अमित ठाकुर उनके बेटे को घर से बुलाकर लाया। जो कई दिन घर वापस नहीं लौटा। जिस पर उन्होंने तलाश शुरू की तो उसका कोई पता नहीं चला। जिसमें लोकेशन बागपत में मिलने पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी। इस घटना में मृतक के पिता ने अमित ठाकुर व सोनू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें फरार आरोपी अमित ठाकुर के न्यायालय से वारंट जारी किए गए। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि फरार आरोपी अमित ठाकुर पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। जिसकी तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें