DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बागपत  ›  पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी पुलिस की गोली से घायल
बागपत

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी पुलिस की गोली से घायल

हिन्दुस्तान टीम,बागपतPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 10:10 PM
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी पुलिस की गोली से घायल

रमाला थाना के हिस्ट्रीशीटर व 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ सोमवार को असारा-सुजती मार्ग पर पुलिस की मुठभेड़ हो गई,जिसमें बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों से मुठभेड़ की जानकारी ली।

इंस्पेक्टर रवेन्द्र सिंह को सूचना मिली की 25 हजार का इनामी बदमाश मयंक पुत्र सहदेव निवासी जिमाना सोमवार की दोपहर सुजती की तरफ से असारा की ओर से आ रहा है। सूचना पर पुलिस ने असारा-सुजती मार्ग पर उसकी घेराबंदी की। पुलिस को देख मयंक भागने लगा। पुलिस ने उसे घेर लिया। इस पर बदमाश मयंक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया, जिसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दाहिने पैर में गोली लगने से मयंक घायल हो गया। पुलिस ने घायल को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ ने बताया कि कुछ दिन पूर्व जिमाना में हुई रणवीर की हत्या व चुनाव के दौरान हत्या के प्रयास के एक मामले में मयंक वांछित चल रहा था। पुलिस ने उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किए

हिस्ट्रीशीटर मयंक पर दर्ज है 18 मुकदमें

बता दें कि जिमाना निवासी मयंक पुत्र सहदेव रमाला थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ लूट,हत्या,हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं के 18 मामले दर्ज है।

संबंधित खबरें