ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बागपतबागपत में एक महिला समेत 14 कोरोना संक्रमित मिले

बागपत में एक महिला समेत 14 कोरोना संक्रमित मिले

बागपत में गुरुवार को फिर एक महिला समेत 14 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इनमें 10 कोरोना संक्रमित अकेले बड़ौत क्षेत्र के रहने वाले...

बागपत में एक महिला समेत 14  कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,बागपतFri, 07 Aug 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बागपत में गुरुवार को फिर एक महिला समेत 14 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इनमें 10 कोरोना संक्रमित अकेले बड़ौत क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी संक्रमितों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 649 पर पहुंच गई है।

जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। तमाम प्रयासों के बावजूद स्वास्थ्य विभाग कोरोना के बढ़ते संक्रमण को नहीं रोक पा रहा है। गुरुवार को फिर बागपत जिले में 14 कोरोना संक्रमित मिले। इनमें ज्यादातर पॉजिटिवों की रिपोर्ट नोएडा की लैब से आई, जबकि 3 एंटीजन किट की जांच में पॉजिटिव पाए गए। इनमें बड़ौत क्षेत्र के 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। गुरुवार को 14 संक्रमित मिलने के बाद जिले में कोरोना रोगियों की संख्या 649 हो गई है। सीएमओ डा. आरके टंडन ने बताया कि गुरुवार को जिले के 14 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

इनमें 10 बड़ौत 2 पिलाना और 1-1 रोगी खेकड़ा और बिनौली क्षेत्र का रहने वाला है। सभी रोगियों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है। शुक्रवार को संक्रमित मिले रोगियों के संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल लिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें