ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बदायूंरंजिश में घर लौट रहे युवक को सरेराह मारी गोली

रंजिश में घर लौट रहे युवक को सरेराह मारी गोली

दवा लेकर घर लौट रहे युवक को हमलावर ने सरेराह गोली मार दी। गोली युवक के कोख के पास जा लगी। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर पहुंची...

रंजिश में घर लौट रहे युवक को सरेराह मारी गोली
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 02 Dec 2022 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

उझानी। दवा लेकर घर लौट रहे युवक को हमलावर ने सरेराह गोली मार दी। गोली युवक के कोख के पास जा लगी। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के भदरौल के समीप गुरुवार देर शाम हुयी। क्षेत्र के गांव ननाखेडा निवासी 32 वर्षीय भूरे पुत्र साबिज देर शाम को उझानी से दवा लेकर बाइक से घर के लिये लौट रहा था। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने उसे घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने भूरे के ऊपर फायर झोंका। गोली उसके कोख के पास जा लगी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। भूरे ने घटना की जानकारी अपने मोबाइल से परिजनों को दी। घटना की जानकारी परिजनों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने एंबुलें की मदद से घायल को उझानी सीएचसी भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने भूरे के बयान के आधार पर दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।