ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं : घर से ले जाकर युवक की हत्या, बरेली सीमा में मिली लाश

बदायूं : घर से ले जाकर युवक की हत्या, बरेली सीमा में मिली लाश

एक युवक को घर से ले जाकर रविवार रात उसकी हत्या कर दी गई। युवक का शव दूसरे दिन सोमवार दोपहर बाद पुलिस ने बरेली की सीमा से बरामद किया है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में उसे बुलाकर ले जाने वाले...

बदायूं : घर से ले जाकर युवक की हत्या, बरेली सीमा में मिली लाश
हिन्दुस्तान संवाद ,बिसौली (बदायूं)। Mon, 22 Jun 2020 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक को घर से ले जाकर रविवार रात उसकी हत्या कर दी गई। युवक का शव दूसरे दिन सोमवार दोपहर बाद पुलिस ने बरेली की सीमा से बरामद किया है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में उसे बुलाकर ले जाने वाले करीबी दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मृत युवक की बाइक और मोबाइल आदि बरामद कर लिया है। 

हत्या की यह वारदात रविवार रात हुई। कोतवाली क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर निवासी 45 वर्षीय छोटे उर्फ अयूब खां को गांव का ही शमसुल हसन उर्फ सलीम उर्फ करुआ रविवार शाम घर से बुलाकर ले गया था। देर रात तक न आने पर अयूब की पत्नी शाहजहां ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन नंबर स्विच ऑफ मिला। दूसरे दिन सोमवार सुबह तक पता न लगने पर शाहजहां करुआ के घर गई। उसके परिवार वालों ने कहा कि वह भी कल से नहीं लौटा है।

इधर, बिजौरी गांव के लोग खेतिहर इलाके में गए तो देखा कि अरिल नदी के किनारे झाड़ियों में एक बाइक खड़ी है। प्रधान के जानकारी देने पर दबतोरी चौकी पुलिस पहुंची तो बाइक के पास एक मोबाइल भी मिला। पुलिस ने मोबाइल ऑन करके लक्ष्मीपुर गांव के ही सफिया नाम के युवक को काल की तो पता लगा कि मोबाइल छोटे का है। परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बाइक और मोबाइल को पहचान लिया।

पुलिस को अरिल नदी के पास बरेली के थाना सिरौली इलाके के गांव ब्योनल खुर्द की सीमा में छोटे की लाश मिली। सिर में दो जख्म होने और पास में ही कारतूस के दो खोखे मिलने के कारण यही कयास लगाया जा रहा है कि दो गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। सीओ राघवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें