Youth Forum for the talent of rural area Dhruv Dev - ग्रामीण आंचल की प्रतिभाओं को निखारेगा युवा मंच : ध्रुव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीण आंचल की प्रतिभाओं को निखारेगा युवा मंच : ध्रुव

ग्रामीण आंचल की प्रतिभाओं को निखारेगा युवा मंच : ध्रुव

शहर से लेकर ग्रामीण आंचल की प्रतिभाओं को निखारने का प्रयास युवा मंच संगठन की ओर से किया जा रहा है। इसके लिए संगठन ने तैयारियां कर ली हैं, युवाओं को उनकी प्रतिभा को मंच पर लाने के लिए प्रयास किया जाएगा।

रविवार को पत्रकार वार्ता कर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि बदायूं क्लब में भारतीय सेना व पुलिस को समर्पित छह दिवसीय प्रेरणा उत्सव कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम को लेकर पहले चरण में ऑडिशन के माध्यम से प्रतिभाओं का चयन किया जा चुका है।

बताया कि उसहैत की चेयरमैन रही प्रेमा देवी गुप्ता एवं प्रेम देव गुप्ता, नेहरू युवा केंद्र के जिला समन्वयक रहे बीड़ी गुप्ता की इच्छा थी कि गांव में बच्चों को भी बड़े स्तर पर मंच मिलना चाहिए। इसीलिए ग्रामीण कलाकारों को मौका देने के लिए यह कार्यक्रम किया जा रहा है।

इसके लिए दिल्ली व बरेली से कोरियोग्राफर बुलाएं हैं। जो 27 मई से शुरू होने वाले समर कैंप में बच्चों को प्रशिक्षण देंगे। एक जून से सांस्कृतिक कार्यक्रम में फिनाले, मॉडलिंग, रैंप शो होगा।

दो मई को जादूगर नाईट व उत्तर प्रदेश डांस बेटल चैंपियनशिप कराई जाएगी। जिसमें प्रदेश भर की टीम प्रतिभाग करेंगी। बैटल, सिंगिंग, डांस के विजेता को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर पुष्पेंद्र मिश्रा, सुशील मौर्य, शंकर मौर्या, सुमित शर्मा, आकाश सैनी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth Forum for the talent of rural area Dhruv Dev