DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  पंचायत में गोली लगने से युवक की मौत, खेत में फेंका शव

बदायूंपंचायत में गोली लगने से युवक की मौत, खेत में फेंका शव

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Wed, 12 May 2021 03:21 AM
पंचायत में गोली लगने से युवक की मौत, खेत में फेंका शव

बिल्सी। मुकदमे में फैसले को लेकर चल रही पंचायत के दौरान कहासुनी में बात बिगड़ी गई और गोली चला दी गई। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष का एक युवक टांग में गोली लगने से घायल हो गया। मृत युवक के शव को दूसरे पक्ष के लोग खेत में फेंक कर भाग गए। देर रात तक इस मामले में तहरीर नहीं दी गई थी। एसएसपी संकल्प शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस को प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया है।

सनसनीखेज वारदात बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव खुलैट में शाम करीब सात बजे हुई। गांव के प्रधान व हारे हुए प्रत्याशी के बीच तकरीबन डेढ़ साल पहले सिर में गंभीर चोट पहुंचाने के एक मुकदमे में फैसले की पंचायत बैठी थी। दो दिन से लगातार करीबी लोग पंचायत बैठा रहे थे। बताया जाता है कि मंगलवार शाम पंचायत के बाद दोनों पक्षों के बीच फैसला हो गया था। इस दौरान उझानी के ननाखेड़ा गांव का शाकिर (32) वर्ष पुत्र साबिर भी हारे हुये प्रधान की ओर से आया था। फैलसे के बाद अचानक किसी बात पर बहस हुई । और नौबत फायरिंग तक पहुंच गई। फायरिंग में गोली लगने से शाकिर की मौके पर ही मौत हो गयी। हमले के दौरान उसके पक्ष के लोग फरार हो गए। वहीं हमलावर पक्ष लाश को एक खेत में फेंक आया।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद करने के साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सीओ बिल्सी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जायेगा। घायल का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

संबंधित खबरें