ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंरुपये के विवाद में युवक से मारपीट, मौत

रुपये के विवाद में युवक से मारपीट, मौत

रुपए को लेकर युवक का अपने ही बड़े भाई के बेटों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान बड़े भाई के बेटों ने चाचा के साथ मारपीट कर दी। जिससे वह अचेत होकर जमीन...

रुपये के विवाद में युवक से मारपीट, मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 11 Dec 2023 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रुपए को लेकर युवक का अपने ही बड़े भाई के बेटों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान बड़े भाई के बेटों ने चाचा के साथ मारपीट कर दी। जिससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर गए। परिजन उन्हें दहगवां के बाद सहसवान सीएचसी लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोपियों पर पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। इधर, पुलिस अचानक दौरा पड़ने से मौत का दावा कर रही है। बरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक के मौत की वजह सामने आएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।
घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र के दहगवां की है।यहां के रहने वाले धर्मेंद्र चौहान का सोमवार सुबह अपने ही भतीजों से रुपए को लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।कहासुनी के बाद गाली गलौज हो गई। मामला तूल पकड़ते ही भतीजों ने चाचा के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान धर्मेंद्र चौहान बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे परिजन धर्मेंद्र चौहान को पहले डगम सीएससी इसके बाद सहसवान सीएससी लेकर पहुंचे यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने घटना की जांच की। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जरीफनगर इंस्पेक्टर राकेश सिंह का कहना है, प्राथमिक जांच में कहासुनी के दौरान युवक को दौरा पड़ गया था। जिससे उसकी मौत हुई है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें