ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंपुलिस के रवैए से तंग युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ा

पुलिस के रवैए से तंग युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ा

थाना पुलिस के रवैये से तंग युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। घटना की सूचना पर थाना पुलिस व सीओ दातागंज मौके पर पहुंच गए। युवक ने आरोपियों की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए पुलिस के ऊपर ठीकरा फोड़ा। पुलिस ने...

पुलिस के रवैए से तंग युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 14 Jan 2018 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना पुलिस के रवैये से तंग युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। घटना की सूचना पर थाना पुलिस व सीओ दातागंज मौके पर पहुंच गए। युवक ने आरोपियों की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए पुलिस के ऊपर ठीकरा फोड़ा। पुलिस ने आननफानन में आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद सिरफिरा युवक टॉवर से नीचे उतारा।

उसावां कस्बा के वार्ड नंबर 11 निवासी पिंकू रविवार दोपहर कस्बे में लगे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। टॉवर पर चढ़ते ही भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग और उसके परिजन पहुंच गए। परिजनों ने उसे टॉवर से नीचे उतारने को कहा, लेकिन वह नहीं उतरा। घंटो तक वह टॉवर पर चढ़ा रहा और बार बार कूद जाने की धमकी देकर लोगों को डराता रहा। कुछ ही देर में युवक के टॉवर पर चढ़ने की खबर आग की तरह फैल गई। इधर सूचना मिलते ही उसावां थाना हरिभान सिंह राठौड़ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद सीओ दातागंज एसके सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने युवक से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन युवक वहां अड़ा रहा। पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई, तो पता चला कि युवक कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी चाहता है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक का उन लोगों से विवाद हो गया था। युवक ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दी थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। युवक की जिद के आगे पुलिस ने उसके द्वारा बताए गए दो आरोपियों को तत्काल ही हिरासत में ले लिया और उन्हें टॉवर के पास लाया गया। इसके बाद युवक उन्हें देखकर टॉवर से नीचे उतरा। पुलिस ने युवक से मामले की जानकारी की है। देर शाम तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें