Yagy for world welfare - विश्व कल्याण के लिए घर-घर में यज्ञ DA Image
12 दिसंबर, 2019|1:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कल्याण के लिए घर-घर में यज्ञ

विश्व कल्याण के लिए घर-घर में यज्ञ

अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा जिले भर में शांतिकुंज हरिद्वार की ओर से विश्व कल्याण के लिए गृह-गृह गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया गया।

शक्तिपीठ के परिब्राजक सचिन देव ने कहा कि यज्ञ से भारतीय संस्कृति और श्रेष्ठ संस्कारों को पोषण मिलता है। दर्जनों गांवों से आए श्रद्घालुओं ने गायत्री महामंत्र की विशेष आहुतियां यज्ञ भगवान को समर्पित कीं। मातृशक्तियों और देवकन्याओं ने पूजन कराया।

ककराला में दिनेश चंद्र गुप्ता, नवादा में जिला समन्यवयक नरेंद्र पाल शर्मा, आवास विकास में अनिल प्रकाश गुप्ता, विनय प्रकाश गुप्ता, ट्यूबैल कालोनी में मनोज गुप्ता, नेकपुर में सुरेश मिश्रा, नत्थू लाल शर्मा ने महायज्ञ किया। बिल्सी, बिसौली, दातागंज, सहसवान भी महायज्ञ किया गया। कालीचरन पटेल, मोरसिंह, अनिल प्रकाश गुप्ता, ब्रजकिशोर, राजेश्वरी, प्रज्ञा, अशोक मिश्रा, नेहा, पूजा मौजूद थे।

पांच कुंडीय गायत्री महायज्ञ संपन्न

बदायूं। गायत्री परिवार की ओर से नाधा में राष्ट्र की समृद्धि के लिए गृह-गृह गायत्री महायज्ञ और सुरेश शर्मा की चौपाल पर पांच कुंडीय गायत्री महायज्ञ किया। गायत्री परिजन प्रदीप गुप्ता, उपदेश गुप्ता, महेश गुप्ता, कपिल गुप्ता, रोहताष, सचिन गुप्ता, कृष्णा, सिंपल, नंदिनी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yagy for world welfare