DA Image
29 जनवरी, 2020|1:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मार्च तक पूरा हो जाएगा रोडवेज के वर्कशॉप का निर्माण


मार्च तक पूरा हो जाएगा रोडवेज के वर्कशॉप का निर्माण

1 / 2नोडल अधिकारी/ प्रधान प्रबंधक निगम मुख्यालय लखनऊ जेएन सिन्हा ने गुरुवार को रोडवेन के नव निर्माणाधीन कार्यशाला का औचक निरीक्षण...


मार्च तक पूरा हो जाएगा रोडवेज के वर्कशॉप का निर्माण

2 / 2नोडल अधिकारी/ प्रधान प्रबंधक निगम मुख्यालय लखनऊ जेएन सिन्हा ने गुरुवार को रोडवेन के नव निर्माणाधीन कार्यशाला का औचक निरीक्षण...

PreviousNext

नोडल अधिकारी/ प्रधान प्रबंधक निगम मुख्यालय लखनऊ जेएन सिन्हा ने गुरुवार को रोडवेन के नव निर्माणाधीन कार्यशाला का औचक निरीक्षण किया।

नोडल अधिकारी ने कार्यदायी संस्था को जल्द निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।नोडल अधिकारी/ प्रधान प्रबंधक निगम मुख्यालय लखनऊ जेएन सिन्हा गुरुवार को 12 बजे के बाद बदायूं डिपो का निरीक्षण करने पहुंचे। नोडल अधिकारी सबसे पहले दातागंज रेलवे क्रासिंग के समीप निर्माणाधीन वर्कशॉप को देखने पहुंचे। यहां पर उन्होंने वर्कशॉप की विल्डिंग का बारीकि से निरीक्षण किया।

इसके साथ ही गुणवत्ता भी परखी। नोडल अधिकारी ने कार्यदायी संस्था को जल्द निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। कार्यदायी संस्था के अधिकारियों ने बताया कि मार्च तक हर हाल में निर्माण कार्य पूर कर लिया जाएगा। वैसे कोशिश फरवरी तक पूरा करने की है। यहां के बाद नोडल अधिकारी डिपो का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां पर बसों का मेंटीनेंस, साफ सफाई आदि देखी।

नोडल अधिकारी ने कंडक्टरों को इनकम बढ़ाने एवं ड्राइवरों को बढ़िया डीजल औसत लाने के निर्देश दिए। आरएम एसके बनर्जी, एआरएम राजेश कुमार, सहायक यातायात निरीक्षक असद कदीर मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Workshop to be completed by March