ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमहिलाओं को भाई राजस्थानी ज्वैलरी, सूरत के कंगन

महिलाओं को भाई राजस्थानी ज्वैलरी, सूरत के कंगन

पहुंचकर सामान खरीदा वहीं फ्रूड सेंटर पर पहुंचकर लजीज व चटपटे व्यंजनों का लुफ्त उठाया। मेले में राजस्थानी ज्वैलरी और सूरत का कंगन को पहनने के लिए महिलाओं में खासा क्रेज दिखाई दे रहा है। फूड प्लाजा पर...

महिलाओं को भाई राजस्थानी ज्वैलरी, सूरत के कंगन
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 26 May 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय इंटर कालेज मैदान में हिन्दुस्तान ट्रेड फेयर में शुक्रवार को जहां लोगों ने विभिन्न स्टालों पर पहुंचकर सामान खरीदा वहीं फ्रूड सेंटर पर पहुंचकर लजीज व चटपटे व्यंजनों का लुफ्त उठाया। मेले में राजस्थानी ज्वैलरी और सूरत का कंगन को पहनने के लिए महिलाओं में खासा क्रेज दिखाई दे रहा है। फूड प्लाजा पर भी लोगों की खासा भीड़ दिखाई दे रही है। लोग टिक्की-पानीपुरी के साथ ही सोफ्टी का भी खूब आनंद ले रहे हैं। शुक्रवार को मोटू पतलू संग सेल्फी कार्यक्रम लोगों को खूब भाया। इस दौरान बच्चें ने अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया। शहरवासियों को हिन्दुस्तान ट्रेड फेयर शाम को खुलने का इंतजार रहता है।

जुरासिक पार्क में आने वाले लोग कई तरह के डायनासोर के साथ सेल्फी ले रहे हैं तो भूत बंगले में भी आने वाले लोग भूतों और कंकालों के साथ सेल्फी ले रहे हैं। ऐसे में मेले में आने वाले लोग दुकानों व स्टॉलों पर खरीददारी कर रहे हैं। ऐसे में कोई भी इस मौके पर गवाना नहीं चाहता तो सभी लोग मेले में आकर खरीदारी कर रहे हैं। अब शहर के पास पड़ोस के गांव के लोग भी आंनद लेने आ रहे हैं। वाटर पॉर्क में वोटिंग करने को लेकर बच्चों में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। सहारनपुर का फर्नीचर और भदोही की कालीन को पसंद कर खरीद रहे हैं लोग। मेले में लगे झूले और ऊंट की सवारी लोगों की बीच खासा लोक प्रिय हो रही है।

ऊंट की सवारी के लिए लोग लाइन में लगकर इंतजार कर रहे हैं। मेले में आने वाले लोग फूड प्लाजा पर कई तरह की व्यजंनो को आनंद ले रहे हैं। टिक्क-पानीपुरी के साथ सोफ्टी का मचा ले रहे हैं। वहीं मंच पर हो रहे रंगारंग कार्यक्रमों में शहर के होनहार युवा काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। मंच पर फिल्मी गानों पर डांस और गायकी का तड़का लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है। मेले में आने वाले इस कार्यक्रम को भी काफी पसंद कर रहे हैं। मेले में आकर सभी कर रहे मजेट्रेड फेयर में आने वाले सभी लोग खूब मजे कर रहे हैं। झूलों से लेकर जुरासिक पार्क तक कई तरह की लाइटों के लगे होने से दूर से ही एक अलग ही नजारा दिखाई दे रहा है। मेले में एंट्री की कोई फीस न होने के चलते खासा भीड़ दिखाई दे रही है। मेले में ऊंट के साथ सेल्फी लेने का लोगों के बीच खासा क्रेज है।

राजस्थानी ज्वैलरी महिलाओं को आ रही पसंद

हिन्दुस्तान ट्रेड फेयर आने वाली महिलाओं को राजस्थानी ज्वैलरी और सूरत का कंगन को पहनने के लिए खासा क्रेज दिखाई दे रहा है। मेले में आई राजस्थानी ज्वैलरी की दुकान पर कई तरह के आभूषणों को देखकर महिलाएं खुद को रोक नहीं पा रही हैं और जमकर खरीददारी कर रही हैं। मुंबई की भेलपुरी और चाट की मांगमेला शुरू होने के साथ ही कूपन काउंटर्स पर लोगों की भीड़ लगना शुरू हो जाती है जो काफी देर तक दिखाई दे रही है। भेलपुरी वाले स्टॉल पर खास तौर पर महिलाएं व युवतियों की खासा भीड़ है। जो चटपटा खाने की मंशा से मेले में आ रही हैं। मेले में भेलपुरी और चाट आनंद उठा रहे हैं।

ट्रेड फेयर के सहयोगी प्रायोजक

मुख्य आयोजक एपीएस होंडा, सह प्रायोजक ओमकार मोटर्स, जीएस हीरो,बीआईएमटी बदायूं, सहयोगी आहूजा बजाज, आकाश कोचिंग,केटीएम बदायूं, नेरश सौर ऊर्जा, नारी निखार ब्यूटी पार्लर,ब्लूमिंगडेल सीनियर सेकेंड्री स्कूल, टिथोनस इंटरनेशनल स्कूल, देव नागरी स्कूल उझानी, बाबा इंटरनेशनल स्कूल, आहूजा इलेक्ट्रानिक्स, फ्लोरेंस नाइटिंगल स्कूल, शिमला मेडिकल स्टोर, अग्रवाल हॉस्पिटल/ मिलेनियम हॉस्पिटल।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें