DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या कर कुआं में फेंका गर्भवती महिला का शव

हत्या कर कुआं में फेंका गर्भवती महिला का शव

कोतवाली क्षेत्र के नागपुर शेखूपुरा जंगल में एक कुआं से गर्भवती महिला का शव मिलने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुआं से शव बाहर निकालने के बाद पंचानामा भर पीएम के लिए भेजा है। घटना स्थल पर फोरेंस्कि की टीम ने भी जांच पड़ताल की है।

गर्भवती महिला कौन है, इसकी पहचान नहीं हो सकी। महिला की पहचान छिपाने को हत्यारों ने उसके चेहरे को तेजाब से जलाया। कोतवाली क्षेत्र के गांव नागपुर शेखूपुरा जंगल में किसी ने महिला की हत्या कर शव कुआं में डाल दिया। बुधवार को उधर से गुजर रहे किसी ग्रामीण को कुए की ओर से बदबू लगी। ग्रामीण ने जब कुआं में झांककर देखा तो महिला का शव पड़ा देख दंग रह गया। उसने गांव में जाकर कुआं में शव पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद गांव के अन्य लोग भी कुआं के पास जा पहुंचे और शव पड़े होने की खबर तस्दीक कर सूचना कोतवाली पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाल अश्वनी कुमार मौके पर जा पहुंचे। कोतवाल ने ग्रामीणों के सहयोग से महिला का शव बाहर निकाल लिया। इधर कोतवाल ने फोरेंस्कि टीम भी बुला ली। फोरेंस्कि टीम ने भी अपने स्तर से घटना की पड़ताल शुरू कर दी। बेरहमी से की है हत्याशव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने महिला की हत्या बेरहमी से की है। हत्यारों ने महिला की दोनों आंखे भी फोड़ दी है। इससे कयास लगाया जा रहा है हत्या कहीं एकांत स्थान पर करने के बाद शव कुए में लाकर डाला गया है। महिला के गले पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं। जिससे गला दबाकर हत्या किए जाने का अंदाज भी लगाया जा रहा है।

पहचान मिटाने को डाला तेजाब

हत्यारों ने महिला को मौत के घाट उतारने के बाद उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की है। इसके लिए हत्यारों ने उसके चेहरे को तेजाब डालकर झुलासा दिया है। इसके अलावा बदल भी तेजाब के निशान हैं।ये है महिला की हुलिया छापेदार कढ़ाई का कुर्ता और लाल रंग की सलवार पहने हुए है। हाथ में चूड़िया और पैरों में नई चप्पल है। मृतिका के हाथ पैर पीछे को मुड़े हुए थे। ग्रामीण महिला के गर्भवती होने का अनुमान लगा रहे हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर नागपुर शेखूपुरा जंगल में कुआं से महिला की लाश बरामद की है। शव पंचनामा भर पीएम के लिए भेजा है। लाश देखकर लग रहा है कि हत्या कई दिन पहले की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चलेगा कि वह गर्भवती थी कि नहीं। महिला कहां की है शव कहां से लाकर फेंका गया है। इसके बारे पता लगाया जाएगा। अश्वनी कुमार, इंस्पेक्टर बिसौली कोतवाली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman`s dead body thrown into well