ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंनल में उतरे एलटी करंट के चपेट से महिला की मौत

नल में उतरे एलटी करंट के चपेट से महिला की मौत

दीवार के सहारे गुजर रही एलटी लाइन का करंट नल में उतर गया। जिसके चपेट में आने से चाय को पानी भरने गई महिला की करंट लगने से मौत हो गई। महिला की मौत पर घरवालों में हाहाकर मच गया। सूचना पर पहुंची थाना...

नल में उतरे एलटी करंट के चपेट से महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 20 Aug 2019 02:36 AM
ऐप पर पढ़ें

दीवार के सहारे गुजर रही एलटी लाइन का करंट नल में उतर गया। जिसके चपेट में आने से चाय को पानी भरने गई महिला की करंट लगने से मौत हो गई। महिला की मौत पर घरवालों में हाहाकर मच गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव भोगाजीत नगलिया की है। सोमवार की सुबह गांव निवासी शम्सउद्दीन की 30 वर्षीय पत्नी निशा चाय बनाने को नल से पानी भरने गई थी। तभी दीवार के करीब से गुजर रही एलटी लाइन का करंट नल में उतर गया। इससे नल छूते ही निशा करंट की चपेट में आ गई। महिला की चीख निकली तो घरवाले मौके पर दौड़ पड़े। तब तक महिला बेहोश हो चुकी थी। घरवालों ने लाइन को हटाकर महिला को उठाया और उसे सीएचसी पर ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा तो परिजनों ने इंकार कर दिया है। बाद में पुलिस के समझाने पर परिजन व ग्रामीण राजी हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा।परिजनों का कहना है, महिला अपने पीछे तीन छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गई है। वहीं परिवार व बच्चों का रो-रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें