ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंघर से उठा लाएंगे, शादी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

घर से उठा लाएंगे, शादी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

शादी और समेत अन्य समारोह में हर्ष फायरिंग स्टेटस सिंबल बनता जा रहा है। शादी-जश्न में हथियार चलाने का शौक लोगों के लिए काल बनता जा रहा है, लेकिन लोग...

घर से उठा लाएंगे, शादी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 09 Dec 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी और समेत अन्य समारोह में हर्ष फायरिंग स्टेटस सिंबल बनता जा रहा है। शादी-जश्न में हथियार चलाने का शौक लोगों के लिए काल बनता जा रहा है, लेकिन लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सरकार और प्रशासन के सख्त निर्देशों के बावजूद हर्ष फायरिंग पर अंकुश नहीं लग रहा है। अब ऐसा ही वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां शादी समारोह में एक युवक अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सोथा का बताया जा रहा है। शनिवार सुबह को वायरल हुए वीडियो में एक युवक लाइसेंसी बंदूक से एक के बाद एक फायर कर रहा है। इस दौरान उसके साथ के युवक बोलते दिखाई दे रहे हैं की जलवा है, हमारा उठा ले जाएंगे। वीडियो किसी शादी समारोह के दौरान का बताया जा रहा है। जहां शौक मिजाज युवकों ने अपना स्टेटस सिंबल बनाते हुए कई राउंड फायरिंग की है। फायरिंग का वीडियो बनाने के बाद किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यालय पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। इससे पूर्व पर सोशल मीडिया पर फायरिंग के वीडियो वायरल हो चुके है। पुलिस की कमजोर कार्रवाई के चलते लोग बेखौफ इस तरह से खुलेआम हर्ष फायरिंग से नहीं हिचकते है। जोकि कभी कभी शादी समारोह में खुशियों की जगह किसी की जान जाने की भी वजह बन जाती है। सीओ सिटी अलोक मिश्र ने बताया कि इस संबंध में जांच कराई जा रही है। जो भी आरोपी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लाइसेंस निरस्त कराया जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें