ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंकाहे के डीएम, रुपए देते तो सवारी यहीं से भरेंगे

काहे के डीएम, रुपए देते तो सवारी यहीं से भरेंगे

रोडवेज बस स्टैंड के सामने डग्गामारी पुलिस, रोडवेज अधिकारियों व परिवहन विभाग की मिलीभगत से तब जारी है, जब डीएम ने दो दिन पहले यहां डग्गामारी होते...

काहे के डीएम, रुपए देते तो सवारी यहीं से भरेंगे
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 19 Aug 2019 01:38 AM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज बस स्टैंड के सामने डग्गामारी पुलिस, रोडवेज अधिकारियों व परिवहन विभाग की मिलीभगत से तब जारी है, जब डीएम ने दो दिन पहले यहां डग्गामारी होते पकड़ी।

एआरएम व परिवहन अधिकारियों को चेतावनी दी लेकिन सारा खेल रोडवेज चौकी पुलिस के करकमलों से जारी है। हालत यह है डग्गामार छाती पीट पीटकर कह रहे, काहे के डीएम, हम तो सवारी यहीं से भरेंगे, हर महीने, हर रोज हर चक्कर के रुपए जो लिए जाते हैं। यहां से गुजरने वाले हर समय जाम से फंसकर करहा उठते हैं।

रोडवेज अधिकारियों और रोडवेज पुलिस चौकी की शह पर डग्गामारी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसके चलते डग्गामार बस संचालक डीएम के आदेश को नहीं मान रहे हैं। बीते दिनों डीएम दिनेश कुमार सिंह खुद रोडवेज बस स्टैंड पर डग्गामार बसों पर कार्रवाई करने पहुंचे थे। एआरटीओ प्रवर्तन के बुलाकर तुरंत दो बसों को सीज करा दिया। इसके साथ ही डग्गामारी न रुकने पर एआरएम व परिवहन अधिकारियों को कार्रवाई के लिए चेताया था।

उनके हटते ही फिर से बरेली और कासगंज के लिए डग्गामारी शुरू हो गई। रोडवेज पीछे प्राइवेट आगेरोडवेज और प्राइवेट बसों में ऐसी सांठगांठ हैं, कि रोडवेज स्टॉफ द्वारा निगम की बसें को जानबूझकर प्राइवेट के पीछे लगाया जाता है। प्राइवेट बस जब फुल होकर निकल जाती है, तब रही बची सवारियां रोडवेज ले जाती है। यह सब सांठगांठ के चलते हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें