DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा : भवानी

जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा  : भवानी

भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री बृज एवं कानपुर क्षेत्र भवानी सिंह ने सदस्यता अभियान में कहा कि जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती भी है इसलिए भाजपा ने आज के शुभ अवसर पर पूरे देश में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया है।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन परिचय पर भी प्रकाश डाला और पंक्तियों में कहा कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है। वह सारा का सारा है वह कश्मीर हमारा है।शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर संगठन पर्व संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ कृष्णा लॉन से शुभारंभ किया। सदस्यता अभियान शुभारंभ के मुख्य अतिथि भवानी सिंह क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ब्रज एवं कानपुर क्षेत्र ने शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद की पार्टी है। भाजपा राष्ट्र की एकता और अखंडता बनाए रखने के लिए कार्य करती है। सदस्यता अभियान का उद्देश्य भाजपा को सर्व व्यापी सर्व स्पर्शी बनाना है।

भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य ने कहा कि पीएम ने सदस्यता अभियान के साथ साथ प्रत्येक बूथ पर कम से कम पांच पांच पौधे लगाने का भी आवाहन किया है। इसके साथ ही केंद्र में जो बजट लागू हुआ है। उस पर भी उन्होंने चर्चा की कहा कि यह बजट अंत्योदय के मार्ग पर बना हुआ है। जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने कहा कि संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ हुआ है। बदायूं जिले के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सदस्यता अभियान में जोर- शोर से लगकर लाखों की संख्या में सदस्य बनाकर उनको पार्टी की नीति व रीति से जोड़ना है।

सभा को सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, जिला सदस्यता प्रमुख अशोक भारती, शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक प्रेमस्वरूप पाठक, चेयरमैन दीपमाला गोयल, आकाश वर्मा, उमेश राठौर, पूर्व विधायक योगेंद्र सागर, आरएस पाल, विश्वजीत गुप्ता, अंकित मौर्य, आशीष शाक्य, आतिफ निजामी, सीमा राठौर, अनुज माहेश्वरी, एमपी सिंह, मेधावी यादव, मुनीश अग्रवाल, मनोज मोदी, सुभाष गुप्ता, सीबी गुप्ता, सागर गुप्ता, उज्जवल रस्तोगी, सहदेव सागर, मधुसूदन गुप्ता, शरद भारद्वाज, विनीत पांडेय उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Where are the sacrifices that Kashmiri ours Bhavani