ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंजब एसएसपी को तमंचा दिखाकर बदमाश लूट ले गए बाइक...!

जब एसएसपी को तमंचा दिखाकर बदमाश लूट ले गए बाइक...!

साहब, बदमाश तमंचा दिखाकर बाइक लूट ले गए। आधी रात को शॉल ओढ़े अधेड़ का दिखने वाला व्यक्ति मूसाझाग थाने पहुंचा और दयनीय हालत में एसआई के सामने हाथ जोड़कर बोला, साहब रिपोर्ट लिख लो। अधेड़ का निवेदन सुनकर...

जब एसएसपी को तमंचा दिखाकर बदमाश लूट ले गए बाइक...!
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 14 Mar 2019 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की संवेदनशीलता और कार्य करने की छवि जांचने के लिए आधी एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी फरियादी बनकर मूसाझाग थाने पहुंचे। वहां उन्होंने रात्रि ड्यूटी पर तैनात एसआई को बाइक लूट की शिकायत की। शिकायत मिलने पर एसआई ने एसएसपी की बात को सुना और त्वरित कार्रवाई करने के लिए चीता मोबाइल को कांबिंग के निर्देश दिए। इससे खुश होकर एसएसपी ने एसआई को ढाई हजार का इनाम देकर पीठ थपथपाई है।

रात 12 बजे एसएसपी फरियादी बनकर मूसाझाग थाने पहुंचे। वहां उन्होंने थाने पर मौजूद रात्रि ड्यूटी पर तैनात मिले अधिकारी को अपनी बाइक छीन लेने की शिकायत की। थाने पर मौजूद एसआई सचिन कुमार ने उनकी बात को गंभीरतापूर्वक सुना और तत्काल कार्रवाई करते हुए वायरलेस पर चीता मोबाइल को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर चीता पुलिस बदमाशों की कबिंग के लिए चेकिंग अभियान पर निकल पड़ी। आधी रात में पुलिस द्वारा कार्रवाई देखकर एसएसपी ने अपने परिचय देकर एसआई सचिन कुमार की थाने पर सर्तकता की प्रसन्नता की। साथ ही थाने पर रात के समय मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों की भी सराहाना की। एसएसपी ने एसआई के उत्साहवर्धन कार्य के लिए तुरंत ही ढाई हजार रुपये के इनाम से सम्मानित किया। इसके बाद उन्होंने ऐसे ही कार्य करने के लिए पुलिस कर्मियों के प्रेरित किया। वहां से निकलने के बाद एसएसपी ने दातागंज कोतवाली का औचक निरीक्षण किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें