DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  मौसम---लाइनें शिफ्टिंग में बारिश का अड़ंगा, धरी रह गयी योजना
बदायूं

मौसम---लाइनें शिफ्टिंग में बारिश का अड़ंगा, धरी रह गयी योजना

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 03:40 AM
मौसम---लाइनें शिफ्टिंग में बारिश का अड़ंगा, धरी रह गयी योजना

शहर में बिजली लाइनें शिफ्टिंग में बारिश का अड़ंगा लग गया है। शनिवार को जहां दिन में हुई बारिश ने काम में बाधा डाली। वहीं रविवार को शनिवार रात हुई बारिश के दौरान पनबड़िया बिजलीघर की लाइन में आये फाल्ट के कारण दोपहर तक का वक्त बीत गया। नतीजतन इस सप्ताह यह काम नहीं हो सका है। जिम्मेदारों का कहना है कि अब शिफ्टिंग का काम अगली किसी तारीख में किया जाएगा।

शहर के इंदिरा चौक से कश्मीरी चौक पर बिजली लाइनों की शिफ्टिंग का काम किया जाना है। सड़क के बीचोंबीच पोल लग चुके हैं और लाइनें भी लग चुकी हैं। केवल सप्लाई जोड़ना बाकी है। इसके लिए अधिकारियों ने शनिवार व रविवार का वक्त चुना था। शहर के पनबड़िया, ढाक वाली ज्यारत, मीराजी चौकी, मीरा सराय व कचहरी बिजलीघरों की सप्लाई भी सुबह नौ से शाम चार बजे तक बंद करने का नोटिस जारी किया जा चुका था। दोनों दिन काम होना था लेकिन ये दोनों दिन ही बेकार चले गए।

यहां आई दिक्कत

शनिवार को जहां दिन में बारिश के कारण काम प्रभावित हो गया। वहीं शनिवार को हुई बारिश से देर रात पनबड़िया बिजलीघर की अंडरग्राउंड लाइन में फाल्ट आ गया। ऐसे में रविवार को दोपहर डेढ़ बजे तक 33 केवीए लाइन में आए फाल्ट को तलाशने में टीम जुटी रही।

पनबड़िया बिजलीघर की अंडरग्राउंड 33 केवीए लाइन में जलभराव के कारण फाल्ट आ गया था। इसलिए उस फाल्ट को दुरुस्त करने में आधे से ज्यादा दिन बीत गया। अब शिफ्टिंग के लिए अगली तारीख निश्चित की जाएगी।

वाईएस राघव, अधिशासी अभियंता

संबंधित खबरें