ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंहमें नहीं चाहिए किसी सरकार की भीख : मौर्य

हमें नहीं चाहिए किसी सरकार की भीख : मौर्य

जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित मिशन कंपाउंड में मंगलवार को महान दल की जनसभा...

जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित मिशन कंपाउंड में मंगलवार को महान दल की जनसभा...
1/ 2जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित मिशन कंपाउंड में मंगलवार को महान दल की जनसभा...
जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित मिशन कंपाउंड में मंगलवार को महान दल की जनसभा...
2/ 2जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित मिशन कंपाउंड में मंगलवार को महान दल की जनसभा...
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 29 Jan 2019 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन स्थित मिशन कंपाउंड में मंगलवार को महान दल की जनसभा हुई। इसमें महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष समेत तमाम राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने कहा की महान दल किसी से भीख मांगने के लिए चुनाव नहीं लड़ रही है, महान दल के बाल पार्टी एवं उनके कार्यकर्ताओं को जनता को न्याय दिलाने के लिए चुनाव लड़ रही है। सपा और बसपा भाजपा की तरह सीट की चाहत नहीं है, ना ही कुछ अपनों की तरह लालची है जो कि चुनाव लालच के खातिर लड़े और कुर्सी की लालच हो। लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी उतार कर पूरी तैयारी के साथ महान दल चुनाव लड़ेगा।

लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा और भाजपा को अपनी ताकत पता चल जाएगी, पार्टी और उनके नेताओं ने जनता के लिए क्या किया है उसका जवाब जनता लोकसभा चुनावों में देगी। सपा और बसपा ने जनता को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया है और भाजपा ने जनता को धोखा देकर अपना काम सीधा किया है। जनता सब समझ चुकी है, भाजपा के मुख्यमंत्री हो या फिर उपमुख्यमंत्री हो चुनाव के दौरान भाषण बाजी बहुत की लेकिन शाक्य के कुशवाह सैनी समाज की जनता पर जो अत्याचार हो रहे हैं उसको लेकर कोई परवाह नहीं है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा जिले के प्रभारी मंत्री कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे शीर्ष नेताओं को अपने समाज की जनता की कोई परवाह नहीं है तो फिर जनता उनको 2019 में उसी हिसाब से जवाब देगी। इतने दिनों संभल जिले में कुशवाहा समाज के एक परिवार के साथ जो घटना हुई, जिसमें उस परिवार की बच्ची की मौत हो गई और पत्नी अस्पताल में जिंदगी मौत से लड़ रही है परिवार पर जानलेवा हमला किया गया।

ऐसे परिवार को को न्याय दिलाना तो दूर की बात है डिप्टी सीएम और कैबिनेट मंत्री उनका दुख दर्द जानने तक नहीं पहुंचे। इस तरह से समाज का शोषण हो रहा है और भाजपा केवल अपने मिशन में मस्त है। जल्द ही जनता इनको ऐसा जवाब देगी, जिससे भाजपा को सबक मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें