DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

35 सालों से जल सेवा कर रहे स्काउट

35 सालों से जल सेवा कर रहे स्काउट

1 / 2स्काउट गाइड की स्वच्छ पेयजल सेवा सोमवार से रोडवेज बस स्टैंड के समीप गांधी नेत्र चिकित्सालय के मुख्यद्वार पर शुरू हो...

35 सालों से जल सेवा कर रहे स्काउट

2 / 2स्काउट गाइड की स्वच्छ पेयजल सेवा सोमवार से रोडवेज बस स्टैंड के समीप गांधी नेत्र चिकित्सालय के मुख्यद्वार पर शुरू हो...

PreviousNext

स्काउट गाइड की स्वच्छ पेयजल सेवा सोमवार से रोडवेज बस स्टैंड के समीप गांधी नेत्र चिकित्सालय के मुख्यद्वार पर शुरू हो गई। पेयजल शिविर का उदघाटन संस्था के जिला अध्यक्ष/प्रादेशिक उपाध्यक्ष महेश चंद्र सक्सेना ने राहगीरों को पानी पिलाकर किया।

प्रादेशिक उपाध्यक्ष ने कहा कि स्काउट गाइड संस्था 35 वर्षों से निरंतर गर्मियों के मौसम जल सेवा का काम कर रही है। कोषाध्यक्ष श्रीश चंद्र शर्मा ने कहा कि जल सेवा से बड़कर कोई सेवा नहीं है। जल सेवा का फल ईश्वर से अवश्य मिलता है।

गांधी नेत्र चिकित्सालय के डॉ. अमित कुमार राठौर ने कहा कि स्काउट का यह सराहनीय कार्य है। व्यस्तम स्थान पर रोजाना हजारों राहगीरों को शीतल जल पिलाकर सेवा की जा रही है। जिला संगठन कमिश्नर स्काउट मोहम्मद असरार, गिरधारी सिंह, शिवोहम, विकास कुमार, सचिन कुमार सिंह, आशीष शर्मा, प्रेम शंकर, अर्जुन कुमार, आरती पाल, दीप्ति भारद्वाज मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Water service scout for 35 years