DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ननिहाल से जा रहा था ससुराल, रास्ते में मरा मिला

ननिहाल से जा रहा था ससुराल, रास्ते में मारा मिल

कस्बे के बस स्टैंड चौराहे से कुछ ही दूरी पर बहजोई रोड पर राहगीरों ने रोड किनारे एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी , मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो उसकी जेब से खस्ताहाल आधारकार्ड मिला।

कस्बे में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक अपनी ननिहाल से ससुराल संभल के पवासा जा रहा था। युवक दिल्ली में रहकर काम करता था। पुलिस को परिजनों के आने का इंतजार है।

बुधवार सुबह करीब आठ बजे के लगभग कस्बे के बस स्टैंड चौराहे से कुछ ही दूरी पर बहजोई रोड पर राहगीरों ने रोड किनारे एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो उसकी जेब से खस्ताहाल आधारकार्ड मिला। जिसके आधार पर उसका नाम राजकुमार है और वह पश्चिमी दिल्ली के करनपुर लिखा है। सूचना पर सीओ बिल्सी भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि जो जानकारी मिली उसके मुताबिक युवक बिसौली के करनपुर का रहने वाला है और इस्लामनगर में ननिहाल से संभल के पवासा जा रहा था। उसकी मौत कैसे हुई, यह स्पष्ट नहीं हो सका। शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं है। परिजनों के आने का इंतजार है, पोस्टमार्टम के बाद ही युवक की मौत के कारण स्पष्ट हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Was going from Nanihal to in-laws got hit on the way