Villagers uproar on highway jammed in protest against water logging - जलभराव के विरोध में हाईवे पर हंगामा, जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जलभराव के विरोध में हाईवे पर हंगामा, जाम

जलभराव के विरोध में हाईवे पर हंगामा, जाम

1 / 2मेंथा फैक्ट्री के पास नाले का पानी दिल्ली हाईवे पर आने से गुस्साए ग्रामीणों ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ हंगामा काटा और जाम लगाने की कोशिश...

जलभराव के विरोध में हाईवे पर हंगामा, जाम

2 / 2मेंथा फैक्ट्री के पास नाले का पानी दिल्ली हाईवे पर आने से गुस्साए ग्रामीणों ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ हंगामा काटा और जाम लगाने की कोशिश...

PreviousNext

मेंथा फैक्ट्री के पास नाले का पानी दिल्ली हाईवे पर आने से गुस्साए ग्रामीणों ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ हंगामा काटा और जाम लगाने की कोशिश की।

ग्रामीणों ने फैक्ट्री के बाहर पड़ी लकड़ियों को सड़क के जलभराव में डालकर रास्ता अवरुद्ध करने का भी प्रयास किया। ग्राम प्रधान के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए है। सूचना मिलने पर पहुंचे फैक्ट्री मालिक ने नाले का पानी फैक्ट्री के बाहर जेसीबी से गड्ढा कराकर रोककर मामला शांत कर दिया।मामला उझानी कोतवाली क्षेत्र के कुड़ानरसिंहपुर गांव का है। मंगलवार की सुबह गांव के लोगों ने ग्राम प्रधान सूरजपाल के नेतृत्व में गांव के बाहर दिल्ली हाईवे पर वह रहे पानी को लेकर विरोध जाहिर किया।

ग्रामीण चरन सिंह ने बताया कि पिछले 10-12 दिनों से मैंथा फैक्ट्री से आ रहे पानी गली व दिल्ली हाईवे पर भर रहा है। जिससे आए दिन बाइक सवार फिसल रहे हैं। उनकी बात कोई सुनने को तैयार नहीं है। पानी की दुर्गंध फैल रही है और संक्रामक रोगों का भी खतरा बना हुआ है।ग्राम प्रधान ने बताया कि उन्होंने फैक्ट्री मालिक मनोज गोयल से पानी का समाधान करने की भी बात कहीं थी।

उन्होंने कहा कि फैक्ट्री का पानी की व्यवस्था अंदर ही है। कैमिकल का कोई पानी बाहर नहीं आता। वर्षा का पानी नाले के माध्यम से बाहर आता है। उसके लिए ग्राम पंचायत की नाले की व्यवस्था करें। सुबह जब प्रधान दर्जनों ग्रामीणों के साथ फैक्ट्री गेट पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने हंगामा काटा। बाद में फैक्ट्री मालिक व प्रधान ने जेसीबी से फैक्ट्री नाले के आगे गड्ढा कराकर पानी का समाधान कर मामला शांत कराया। जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Villagers uproar on highway jammed in protest against water logging