ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंलापता मजदूर को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल, हत्या की आशंका

लापता मजदूर को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल, हत्या की आशंका

क्षेत्र में रहने वाले एक मजदूर को घुटनों के बल बैठाकर तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों में दहशत का...

लापता मजदूर को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 01 Mar 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र में रहने वाले एक मजदूर को घुटनों के बल बैठाकर तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार ने अनहोनी की आशंका जताते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।
कस्बा के वार्ड नंबर सात में रहने वाले मोहम्मद सगीर 14 माह पहले मजदूरी करने बेंगलूरु गया था। सगीर की मां का कहना है कि कस्बे का ही लेबर ठेकेदार मजदूरी के लिए सगीर को अपने साथ ले गया था। एक माह तक उससे संपर्क होता रहा। इसके बाद उससे संपर्क होना बंद हो गया। मां का कहना है कि उन्होंने जब ठेकेदार से सगीर से बात कराने को कहा तो वह यह कहकर टलमटोल करता रहा कि उनका बेटा कहीं चला गया है। मिलने पर बात करा देंगे। मां का कहना है कि बेटे के गायब होने के 14 महीने बाद एक वीडियो वायरल हो रहा,जिसमें ठेकेदार अपने भाइयों के साथ मिलकर उसके बेटे को रस्सी से बांधकर घुटनों के बल बैठाकर तालिबानी सजा दे रहा। वीडियो देखने के बाद परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी है। उनका कहना है कि इस मामले में थाना पुलिस को कई बार तहरीर दी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित मां ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर ठेकेदार व उसके भाइयों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें