ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमरने से पहले बंदी का वीडियो वायरल, Video में बंदी ने जो बातें बताईं उसे सुनकर प्रशासन में मची खलबली, देखें Video

मरने से पहले बंदी का वीडियो वायरल, Video में बंदी ने जो बातें बताईं उसे सुनकर प्रशासन में मची खलबली, देखें Video

तहसील हवालात में बंद बकाएदार की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर बृजपाल की हवालात में बंदी के दौरान वीडियो वायरल हुई। जिसमें बृजपाल ने अपने आप को निर्दोष बताते हुए तहसील प्रशासन पर...

मरने से पहले बंदी का वीडियो वायरल, Video में बंदी ने जो बातें बताईं उसे सुनकर प्रशासन में मची खलबली, देखें Video
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंSun, 06 Oct 2019 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील हवालात में बंद बकाएदार की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर बृजपाल की हवालात में बंदी के दौरान वीडियो वायरल हुई। जिसमें बृजपाल ने अपने आप को निर्दोष बताते हुए तहसील प्रशासन पर गलत तरीके से बंद करने और अपने साथ उत्पीड़न करने की बात कही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई करीब तीन मिनट की वीडियो में बृजपाल ने बताया है कि उसके पिता का नाम ओमपाल है जबकि बिजली विभाग द्वारा नोटिस बृजपाल पुत्र ओमकार के नाम जारी किया गया था।

इसी नोटिस के आधार पर 81 हजार 922 रुपए का जुर्माना लगाया गया। नोटिस पर कृत्रिम गर्भाधान केंद्र की दुकान में चोरी से बिजली जलाना दर्शाया गया है। उसकी कोई दुकान नहीं है। किसी ने रंजिशन उसका झूठा नाम लिखा दिया। वीडियो बनाए जाने के समय तक बृजपाल शाक्य हवालात में आठ दिन का समय व्यतीत हो चुका था। उसने वीडियो में नायब तहसीलदार और संग्रह अमीन पर अपने साथ गरेबान पकड़कर चप्पल पहनने का मौका न दिए जाने व हवालात में बंद करने का आरोप लगाया है।

वीडियो को संज्ञान लिया गया है। वीडियो मेंबृजपाल द्वारा लगाए गए आरोपों से पूरी प्रक्रिया प्रथम दृष्टया दूषित नजर आ रही है। इस मामले की बिजली विभाग द्वारा नोटिस जारी करने से लेकर अब तक बारीकी से जांच की जाएगी। जांच के दौरान जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।
संजय कुमार सिंह, एसडीएम सहसवान

आनन फानन हवालात से रिहा किए बंदी

बकाएदार बृजपाल की मौत के बाद तहसील प्रशासन में हड़कंप मचा है। इसी का नतीजा है कि हवालात में बंद चार बकाएदारों हीरालाल पुत्र धर्मी, सोरन सिंह पुत्र गिरंद, सायक अली पुत्र रौनक अली और हुकुमी पुत्र नत्थू को रिहा कर दिया गया। तहसीलदार धीरेंद्र कुमार ने बताया कि बंदियों द्वारा जल्द बकाया जमा करने के आश्वासन पर छोड़ दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें