ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंउसावां में चालक को बंधक बनाकर वैन लूटी

उसावां में चालक को बंधक बनाकर वैन लूटी

बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर चंदौसी से बुकिंग पर लाये वैन गाड़ी को लूट लिया। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी सिटी संग थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश की है। पीड़ित...

उसावां में चालक को बंधक बनाकर वैन लूटी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 18 Jun 2019 01:09 AM
ऐप पर पढ़ें

बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर चंदौसी से बुकिंग पर लाये वैन गाड़ी को लूट लिया। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी सिटी संग थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश की है। पीड़ित चालक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

वारदात उसावां थाना क्षेत्र के गांव फुलचियाई और वन भौसारी के पास स्थित जंगल की है। थाना फैजगंज बेहटा के गांव दड़ैला निवासी विनित पुत्र रतन लाल शर्मा की वैन गाड़ी क्षेत्र के ही गांव आसफपुर निवासी परमेश्वरी पुत्र परशुराम चलाता है। वह चंदौसी रूट पर वैन को बुकिंग पर चलाता है। परमेश्वरी का कहना है, सोमवार को दो लोगों ने संभल जिले के चंदौसी से वैन गाड़ी को 18 सौ रुपए में उसावां के गांव फुलचियाई जाने के लिए बुक किया था। बुकिंग होने के बाद वह दोनों लोगों को लेकर उसावां के गांव फुलचियाई जा रहा था। गांव आने के बाद वैन सवार लोगों ने चालक से कहा उन्हें इस गांव से पांच किलोमीटर आगे तक जाना है। वे लोग गांव के अंदर नहीं जाएगें और गांव के बाहर ही उनके बच्चे सड़क पर खड़े मिल जाएगें। इस पर चालक वहां से चल दिया। जब गांव के बीच में जंगल आ गया तो बदमाशों ने चालक को असलहा के बल पर बंधकर बना लिया और उसे वैन से उतारकर जंगल की तरफ खींचने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट भी कर दी।

जिसके बाद उसे बंधक बनाकर जंगल में छोड़ दिया और वैन गाड़ी को लेकर फरार हो गए। घटना के बाद ग्रामीण जंगल की तरफ से गुजर रहे थे। जिन्होंने चालक को वहां बंधक बना पाया। ग्रामीणों ने चालक को बंधक मुक्त किया और घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लिया। इधर पुलिस द्वारा घटना की जानकारी पर एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। जिन्होंने चालक से घटना के संबंध में पूछताछ की है। एसपी सिटी के निर्देश पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें