ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को मारी टक्कर, दोनों की मौत 

बदायूं में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को मारी टक्कर, दोनों की मौत 

बिजनौर हाईवे पर बेकाबू ट्रैक्टर ने बुधवार दोपहर एक बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब दोनों अपनी बहन के घर उघैती जा रहे थे। इलाकाई लोगों ने ट्रैक्टर...

बदायूं में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को मारी टक्कर, दोनों की मौत 
हिन्दुस्तान संवाद ,बिल्सी। बदायूंWed, 01 Jul 2020 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर हाईवे पर बेकाबू ट्रैक्टर ने बुधवार दोपहर एक बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब दोनों अपनी बहन के घर उघैती जा रहे थे। इलाकाई लोगों ने ट्रैक्टर को मय ड्राइवर के पकड़ लिया। उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। एसडीएम संजय सिंह और सीओ संजय रेड्डी ने भी घटनास्थल का मुआयना कर परिजनों को ढांढस बंधाया। 

हादसा बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव नगला डल्लू के पास हुआ। इलाके के अंतपुर गांव निवासी नेतराम का 18 वर्षीय बेटा बंटी और अनिल 20 वर्ष पुत्र कुंदन सिंह बाइक से उघैती के दम्मीनगर गांव निवासी अपनी मौसेरी बहन से मिलने उसके घर जा रहे थे। रास्ते में नगला डल्लू तिराहे पर विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक को कुचल डाला। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तिराहे पर मौजूद व्यापारियों समेत भीड़ ने ड्राइवर को मौके पर ही दबोच लिया। इधर, कुछ देर बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। दोनों को सीएचसी ले जाया गया लेकिन वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

हादसे की खबर पर युवकों के परिवार के लोग भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि फिलहाल शव कब्जे में ले लिए गए हैं। हादसाग्रस्त वाहनों को थाने लाया गया है। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें