ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंउनौला-हुसैनपुर सील, सूरजपुर में तरबूज तोड़ते मिला संक्रमित

उनौला-हुसैनपुर सील, सूरजपुर में तरबूज तोड़ते मिला संक्रमित

एक गांव और दो कोरोना संक्रमित निकले उसके बाद एक की मौत हो गई।

एक गांव और दो कोरोना संक्रमित निकले उसके बाद एक की मौत हो गई।
1/ 2एक गांव और दो कोरोना संक्रमित निकले उसके बाद एक की मौत हो गई।
एक गांव और दो कोरोना संक्रमित निकले उसके बाद एक की मौत हो गई।
2/ 2एक गांव और दो कोरोना संक्रमित निकले उसके बाद एक की मौत हो गई।
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 06 Jun 2020 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

एक गांव और दो कोरोना संक्रमित निकले उसके बाद एक की मौत हो गई।

इसके बाद पूरा जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग दो दिन तक चकरघिन्नी बना रहा है। सबसे ज्यादा चकरघिन्नी संक्रमित को तलाशने में टीमें रही हैं। वहीं दोनों गांव की सील किया गया है और फोर्स को तैनात कर दिया है।शुक्रवार की दिन निकला तो जगत ब्लाक के गांव उनौला में ग्रामीणों ने बेरीकेडिंग होती देखी है।

यहां हॉटस्पाट घोषित कर पूरे गांव को सील कर दिया है और फोर्स के साथ मजिस्ट्रेट अफसर तैनात कर दिए हैं। सभी लोगों को घरों में कैद दिया है और आवश्यक जरूरत वाली वस्तुएं उपलब्ध कराने को प्रशासन ने व्यवस्था की है। दिनभर में उनौला के चार रास्तों को बंद किया है, इमसें मेन रोड से प्राथमिक विद्यालय, राठौर मोहल्ला को जाने वाले रास्ते, वाल्मीकि वस्ती से बूचा नगला जाने वाले रास्ते, उनौला से जखेली जाने वाला रास्ता पूरी तरह बंद कर दिया है।

यहां अफसरों की निगरानी दिन रात के लिए लगाया है। गांव में संपर्क वालों को क्वारंटीन कर दिया है। इधर इस संक्रमित व्यक्ति को तलाश में टीम परेशान रही है बिल्सी में जाकर आधी रात बाद मिला है। सूरजपुर के खेत में तरबूज तोड़ने गया था संक्रमितजगत के उनौला गांव का संक्रमित व्यक्ति पुलिस और स्वास्थ्य टीम को कहां से मिल पाता।

पुलिस व स्वास्थ्य टीम ने रातभर उनौला गांव से लेकर बहनोई के घर और तमाम जगह रातभर तलाश किया। मगर वह गांव में होता तो मिलता, पता चला कि वह बिल्सी के सूरजपुर में खेत पर तरबूज तोड़ने गया है। टीम तड़के तीन बजे के आसपास पहुंची तो वह सूरजपुर गांव के खेत में बिक्री को तरबूज तोड़ रहा था, टीम वहीं से साथ ले आई है। युवक बिल्सी रोड़ के बदरपुर के पास बैठकर तरबूज बेचता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें