ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंदो दुकान एक घर से लाखों का माल ले गए चोर

दो दुकान एक घर से लाखों का माल ले गए चोर

चोरों ने शुक्रवार रात प्रधान समेत तीन घरों को निशाना बनाया। हजारों की नकदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गये। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। तहरीर आने के बाद भी अगले दिन रिपोर्ट दर्ज नहीं...

दो दुकान एक घर से लाखों का  माल ले गए चोर
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 23 Aug 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने शुक्रवार रात प्रधान समेत तीन घरों को निशाना बनाया। हजारों की नकदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गये। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। तहरीर आने के बाद भी अगले दिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

नवलपुर गांव के प्रधान रामदास शुक्रवार रात अपने घर की छत पर सो रहे थे। इस बीच चोरों ने घर में बनी दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुस गये। 12 हजार की नकदी समेत 90 हजार रुपए का किराना के माल पर हाथ साफ कर लिया। इसके बाद चोर गांव के नीरज की दुकान के ताले तोड़कर घुसे। यहां 10 हजार कैश, 22 गेहूं के कट्टे समेत चार हजार का सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा नत्थू के कमरे का ताला तोड़कर दो जोड़ी पायजेब, कंगन, चांदी का कमरबंद, सोने की जंजीर, अंगूठी व 15 हजार की नकदी समेत 10 कट्टे गेहूं पार कर दिए। दूसरे दिन शनिवार सुबह आंख खुलने पर घटनाओं की जानकारी हुई। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने बताया कि बदमाशों का ग्रुप वाहन लेकर आया था। उनकी संख्या भी ज्यादा थी। पीडितो ने रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें