ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमैंथा कर्मचारियों से हुई लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

मैंथा कर्मचारियों से हुई लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

मैंथा व्यापारियों से हुई लूट की घटना का सोमवार को एसएसपी अशोक कुमार के निर्देश पर पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूट गई नगदी में से 23 हजार रुपए, चोरी की बाइक...

मैंथा कर्मचारियों से हुई लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 16 Jul 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मैंथा व्यापारियों से हुई लूट की घटना का सोमवार को एसएसपी अशोक कुमार के निर्देश पर पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूट गई नगदी में से 23 हजार रुपए, चोरी की बाइक व तमंचा बरामद किया है। बदमाशों ने घटना में शामिल अन्य दो साथियों के नाम बताएं है।

बिल्सी सीओ इरफान नासिर खां ने बताया कि क्षेत्र के गांव फकीराबाद के जंगल में 12 जुलाई को दिन दहाड़े प्रकाश केमिकल्स के मैंथा ऑयल खरीदने वाले कर्मचारी अजय कुमार और आकाश निवासी रिसौली से लूट हो गई थी। वह उस दौरान वजीरगंज क्षेत्र के गांव नगरिया से मैंथा ऑयल की खरीददारी करके वापस अपनी बाइक से लौट रहे थे। बदमाशों ने कर्मचारियों से एक लाख 28 हजार की नगदी लूट ली थी। सीओ ने बताया रविवार को इंस्पेक्टर संजय राय को सूचना मिली कि बाइक से दो लोग सवार होकर बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। सूचना पर पुलिस सिमर्रा भोजपुर मंदिर पर पंहुच गई। पुलिस ने वहां से दो लोगों को धरदबोचा।

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम जफरुद्दीन उर्फ जफ्फर पुत्र रियाजुद्दीन निवासी बेहटा गुसाई एवं दूसरे ने सोमवीर उर्फ धर्मवीर पुत्र मिहीलाल निवासी गांव ओया बताया। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई नगदी में से 23 हजार रुपए, एक तमंचा व एक चोरी की बाइक बरामद की है। बदमाशों ने अन्य साथी सुमित उर्फ कर्रुआ, प्रवेंद्र निवासी ओया के साथ मिलकर उक्त लूट की घटना को साथ मिलकर करना स्वीकार किया है।इधर सीओ ने बताया कि जफरुद्दीन पर करीब डेढ़ दर्जन आपराधिक मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज है, जिससे चलते एसएसपी ने इस पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें