DA Image
28 नवंबर, 2020|1:51|IST

अगली स्टोरी

बदायू में कोरोना से दो की मौत, 36 संक्रमित

बदायू में कोरोना से दो की मौत, 36 संक्रमित

1 / 4जिले में कोरोना संक्रमण से दो व्यापारियों की मौत हो गयी। मंगलवार को जांच में 36 लोग संक्रमित निकले। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1337 हो गयी है और अब तक गैर सरकारी आंकड़ों में 17 जबकि सरकारी...

बदायू में कोरोना से दो की मौत, 36 संक्रमित

2 / 4जिले में कोरोना संक्रमण से दो व्यापारियों की मौत हो गयी। मंगलवार को जांच में 36 लोग संक्रमित निकले। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1337 हो गयी है और अब तक गैर सरकारी आंकड़ों में 17 जबकि सरकारी...

बदायू में कोरोना से दो की मौत, 36 संक्रमित

3 / 4जिले में कोरोना संक्रमण से दो व्यापारियों की मौत हो गयी। मंगलवार को जांच में 36 लोग संक्रमित निकले। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1337 हो गयी है और अब तक गैर सरकारी आंकड़ों में 17 जबकि सरकारी...

बदायू में कोरोना से दो की मौत, 36 संक्रमित

4 / 4जिले में कोरोना संक्रमण से दो व्यापारियों की मौत हो गयी। मंगलवार को जांच में 36 लोग संक्रमित निकले। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1337 हो गयी है और अब तक गैर सरकारी आंकड़ों में 17 जबकि सरकारी...

PreviousNext

जिले में कोरोना संक्रमण से दो व्यापारियों की मौत हो गयी। मंगलवार को जांच में 36 लोग संक्रमित निकले। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1337 हो गयी है और अब तक गैर सरकारी आंकड़ों में 17 जबकि सरकारी रिकार्ड में 12 लोगों की मौत हो चुकी। उझानी के व्यापारी की राजकीय मेडिकल कालेज बदायूं, बिसौली के व्यापारी की मेडिकल कालेज बरेली में मौत हो गई।

प्रभारी सीएमओ डॉ. सुशील कुमार ने बताया कि मंगलवार को 36 लोग संक्रमित निकले हैं। इनमें नेकपुर निवासी युवक डीपीओ का ड्राइवर संक्रमित निकला है। बीएसएस कार्यालय के तीन कर्मचारी पॉजीटिव आए हैं। शिवपुरम में तीन, शास्त्रीनगर में एक, जगत के नगला शर्की में 14 व उसांवा में पांच-बिनावर तीन पॉजीटिव केस मिले हैं। दहगवां-उझानी में दो-दो, उसहैत बिल्सी में एक-एक पॉजीटिव तथा जिला अस्पताल मं बेहटा डंबर का एक युवक टूनेट से पॉजीटिव आया है।

बीएसए कार्यालय के कर्मी, डीपीओ का ड्राइवर संक्रमित

बीएसए के संक्रमित निकलने के बाद आयोजित जांच कैंप में तीन कर्मचारियों सहित कुल 36 लोग संक्रमित निकले। मंगलवार को जिले भर में सैंपल भरे गए और इसके लिए कैंप लगाए गए।

प्रभारी सीएमओ डॉ. सुशील कुमार के निर्देशन कैंप लगाकर टीमों ने सैंपल भरे। दिन भर में टीम ने 1004 सैंपल भरकर जांच की गई। 409 लोगों की जांच रिपोर्ट भी आ गई। इसमें जिले के अंदर 36 कोरोना पॉजीटिव हैं। शहर में आठ व देहात में 28 पॉजीटिव हैं। अब तक संक्रमित 1337 निकले हैं। शहर के शास्त्री नगर में एक और शिवपुरम की गली नंबर दो में तीन संक्रमित निकले हैं। जिला अस्पताल में टू्नेट से बेहटा डंबर का युवक संक्रमित आया है। इनके अलावा जिला कार्यक्रम अधिकारी के ड्राइवर ने कई लोगों को खतरे में डाला है। इधर बीएसए के कर्मचारी भी लगातार सभी लोगों के संपर्क में रहे, अब संक्रमित हो गए हैं। सभी को एल-1, एल-2 में भर्ती कराया जा रहा है।

बीएसए कार्यालय के तीन कर्मी संक्रमित

मंगलवार को बीएसए कार्यालय में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंप लगाया। यहां के सभी अधिकारी-कर्मचारियों की कोरोना जांच हुई। टीम ने 70 लोगों से ज्यादा के सैंपल भरे। इसमें तीन कर्मचारी पॉजीटिव आए। स्टाफ में हड़कंप मच गया। संक्रमितों को भर्ती करायाकर परिवार को होम क्वारंटीन किया गया है।

डीपीओ के ड्राइवर को कोरोना

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की तो नेकपुर मोहला निवासी युवक कोरोना पॉजीटिव आया।

पॉजीटिव में यह युवक जिला कार्यक्रम अधिकारी (डीपीओ) का ड्राइवर है। ड्राइवर दो दिन से ही विकास भवन स्थित कार्यालय नहीं पहुंचा है। उससे पहले वह डीपीओ के संपर्क में रहे थे।

कोरोना के तीन और संक्रमित निकले

25 बीडीएन 56----बिनावर कस्बे में आयोजित कैंप में सैंपल के लिये मौजूद लोग।

बिनाबर। कस्वा बिनाबर में मंगलवार को तीन व्यक्ति कोरोना पाज़ीटिव निकले हैं। घटपुरी सीएचसी डाक्टरों की टीम ने 59 लोगों सैंपल लिए हैं। रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। इसके अलावा खेड़ा बुजुर्ग में एक पॉजीटिव निकले हैं। टीम में एमओआईसी डॉ. ख्याली राम राठौर, फैज चिस्ती, डा. निहा बेग, सचिन मौजूद थे।

महिला और बच्चा संक्रमित

25 बीडीएन 57--दहगवां में आयोजित कैंप में सैंपल भरते डाक्टर।

दहगवां। नगर में स्वास्थ्य विभाग ने कैंप लगाकर कोरोना की जांच की है। कैंप में कस्बा के 95 लोगों के सैंपल भरे। इसमें सुनार वाली गली में दो कोरोना संक्रमित निकले हैं। एक महिला व दूसरा उनका भतीजा संक्रमित आया है। संक्रमित के परिवार सदस्यों को होम क्वारंटीन किया है।

नगला शर्की गांव में 14 संक्रमित निकले

जगत ब्लाक के गांव नगला शर्की में बीते दिन एक कोरोना संक्रमित निकला था। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंप लगाकर कोरोना की जांच की। कोरोना की जांच स्वास्थ्य टीम ने 110 लोगों की जांच की है। जिसमें एक दिन में 14 लोगों को कोरोना निकला है, एक गांव में एक ही साथ 14 निकलने पर दहशत बढ़ गई है। गांव में एक संक्रमित निकलने के बाद धीरे-धीरे संख्या काफी बढ़ गई है।

कपड़ा व्यापारी के परिवार में पांच संक्रमित

उसावां। कस्बा में सीएचसी और जिला स्तरीय टीम ने कोरोना की जांच के लिए कैंप लगाया। कैंप में कोरोना संदिग्धों की जांच की गई, 56 लोगों के सैंपल भरकर जांच की गई तो पांच लोग पॉजीटिव आए हैं। यह कस्बा के वार्ड संख्या 11 व सात एवं छह के निवासी हैं। इनका कपड़ा का व्यापार भी है वह कपड़ा बिक्री के दौरान किसी के संपर्क में आ गए और संक्रमित हो गए। वहीं इसी ब्लाक के उसहैत कस्बा में भी एक पॉजीटिव आया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two killed 36 infected with Corona in Badayu