DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत
बदायूं

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Thu, 08 Jul 2021 03:50 AM
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

सलारपुर/बदायूं। संवाददाता

ट्रक की चपेट में आकर बुधवार रात बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिये हैं। इधर, ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को थाने लाकर खड़ा कर लिया है।

हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दातागंज रोड पर गांव मझिया के पास हुआ। थाना हजरतपुर इलाके के गांव बक्सेना निवासी जगपाल 35 वर्ष, रामनिवास 50 वर्ष और अफजाल 25 वर्ष बाइक से शादी समारोह में शामिल होने बदायूं आय थे। रात को लगभग साढ़े आठ बजे तीनों वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में मझिया गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। काफी दूर तक रगड़ने के बाद तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस तीनों को जिला अस्पताल लेकर आयी। यहां डॉक्टर ने रामनिवास व जगपाल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। तीसरे घायल अफजाल का इलाज किया जा रहा है। पुलिस की सूचना पर युवकों के परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गये। एसएचओ सिविल लाइंस संजीव शुक्ला ने बताया कि शव कब्जे में ले लिए गए हैं। ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें