ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंग्राहक सेवा केंद्र स्वामी के घर लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

ग्राहक सेवा केंद्र स्वामी के घर लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

पंद्रह दिन पूर्व गंजशहीदा मोहल्ले में हुई एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र मालिक के घर हुई लूट का खुलासा कर बड़ी कामयाबी पाई। लूट की घटना को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए खुलासा कर पाने में असफल रहे ...

ग्राहक सेवा केंद्र स्वामी के घर लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 21 May 2018 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पंद्रह दिन पूर्व गंजशहीदा मोहल्ले में हुई एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र मालिक के घर हुई लूट का खुलासा कर बड़ी कामयाबी पाई। लूट की घटना को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए खुलासा कर पाने में असफल रहे प्रभारी कोतवाल राजीव सिंह को निलंबित कर दिया था। इस लूट में पुलिस के हाथ दो दो बदमाश लगे, जिनके कब्जे से तमंचे सहित लूट का सामान भी बरामद हुआ है। जिसकी लूट के शिकार अनेक पाल ने परिवार सहित शिनाख्त कर पुलिस का संदेह हकीकत में बदल दिया।

5 मई की रात को मोहल्ला गंज शहीदा गऊशाला कालोनी निवासी अनेक पाल के घर पर बदमाशों ने धावा बोल कर महिलाओं सहित परिजनों के साथ मारपीट कर ग्राहक सेवा केंद्र व घर से नगदी जेबर सहित करीब आठ लाख की संपत्ति लूट ली थी। जिसकी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। घटना के निरीक्षण के समय एसएसपी अशोक कुमार व एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव ने प्रभारी कोतवाल को घटना खोलने का पांच दिन का समय दिया। घटना नहीं खुल पाने पर एसएसपी ने प्रभारी कोतवाल की लापरवाही मानते हुए उन्हें निलंबित कर दिया। वहीं लूट कांड के खुलासे को लगाई गई टीमों के वाकी सदस्यों को भी चेतावनी दी थी।

रविवार की रात कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छतुईया फाटक के समीप बंद पड़े एक प्लांट पर किसी दूसरी लूट की योजना बनाते समय छापामार कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे एसएसआई जितेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में सत्येंद्र उर्फ सत्ता निवासी अयोध्यागंज से तीन कारतूस तमंचा, सोनू का मंगलसूत्र, टापस, चांदी की कमर कंधनी, सोने की अंगूठी, दो नाक की 2 लौंग, 5950 रुपए व अल्लापुर भोगी निवासी नन्हें पुत्र सरनाम से 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, बिछुआ, अंगूठी, कुंडल और 7100 रुपए बरामद हुए हैं। जबकि मोहल्ला चटईया निवासी शाहिद ककराला निवासी वाहिद मौके से फरार हो गए है। एसएसपी ने लूट का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें