ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचला

ट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचला

गर्भवती पत्नी को देखने के लिए जाते समय बाइक सवार पति को ट्रक ने रौंद दिया। उस दौरान बाइक पर युवक की भतीजी पर बैठी थी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें इलाज को ले जाते समय युवक की मौत...

ट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचला
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 19 Oct 2018 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गर्भवती पत्नी को देखने के लिए जाते समय बाइक सवार पति को ट्रक ने रौंद दिया। उस दौरान बाइक पर युवक की भतीजी पर बैठी थी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें इलाज को ले जाते समय युवक की मौत हो गई। वहीं भतीजी के लिए मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया है।

हादसा फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के ओरछी चौराहा पर गुरुवार शाम हुआ। बेहटा निवासी लेखराज उम्र 32 पुत्र जोगराज अपनी आठ वर्षीय भतीजी खूशबू पुत्री चौखे के साथ बाइक से चंदौसी गर्भवती पत्नी को देखने जा रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चाचा भतीजी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को आननफानन में चंदौसी भेजा। जहां रास्ते में लेखराज की मौत हो गई। इधर भतीजी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें