ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमहलोली में 20 दिनों से फुंका ट्रांसफार्मर

महलोली में 20 दिनों से फुंका ट्रांसफार्मर

तहसील क्षेत्र के गांव महलोली में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर पिछले 20 दिन पहले ओवरलोड के कारण फुंक गया। बिजली न आने से ग्रामीणों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।गांव निवासी अरविंद कुमार,...

महलोली में 20 दिनों से फुंका ट्रांसफार्मर
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 10 Nov 2017 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील क्षेत्र के गांव महलोली में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर पिछले 20 दिन पहले ओवरलोड के कारण फुंक गया। बिजली न आने से ग्रामीणों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गांव निवासी अरविंद कुमार, चंद्रभान सिंह, रामरहीस, रामवीर, सूरजपाल, प्रेमपाल सिंह, भारत सिंह, शकील अहमद, जमालउद्दीन, राजवीर आदि ने बताया कि उक्त 25 केवीए का ट्रांसफार्मर गांव की आवादी के लिहाज के काफी कम पॉवर का है,जो आएं दिन ओवरलोड के कारण फुंक जाता है। जिसके कारण कई नलकूप समेत गांव की बिजली आपूर्ति ठप पड़ी रहती है। 19 अक्टूबर की रात इसी के चलते ट्रांसफार्मर फुंक गया। विभागीय अधिकारियों को इसकी सूचना अगले दिन दे दी गई। मगर विभाग ने इसको आज तक नहीं बदला है। गांव में बिजली से चलने वाले सभी उपकरण शो-पीस बनकर रह गए हैं और लोगों में बिजली महकमे के प्रति आक्रोश पनपता जा रहा है। ग्रामीणों ने डीएम से गांव में शीघ्र अधिक लोड का ट्रांसफार्मर लगवाएं जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें