DA Image
16 जनवरी, 2021|6:01|IST

अगली स्टोरी

तीन लाख की लूट का खुलासा, प्रधान पुत्र सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार

तीन लाख की लूट का खुलासा, प्रधान पुत्र सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार

मूसाझाग इलाके में दो दिन पहले पिता-पुत्र के साथ हुई तीन लाख रुपये की लूट की वारदात का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 94 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। जबकि बाकी के दो लाख रुपये इनके फरार साथी पर बताए जा रहे हैं। छह हजार रुपये तीनों ने भागमभाग के दौरान खर्च कर लिए। आरोपियों में गांव के प्रधान का बेटा भी शामिल है।

थाना क्षेत्र के तिगुलापुर गांव का प्रेमचंद्र अपने बेटे के साथ सोमवार को गांव के प्रधान सुरेंद्र व उसके बेटे सुबोध को लेकर ट्रैक्टर के फाइनेंसर के तीन लाख रुपये जमा करने जा रहे थे। यह ट्रैक्टर प्रेमचंद्र ने प्रधान सुरेंद्र से खरीदा था लेकिन उस पर लोन होने के कारण रकम को पाटने के लिए वह घर से कैश लेकर निकला था लेकिन रास्ते में मौसमपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें पीटने के साथ ही असलहों के बल पर रुपयों रखा बैग लूट लिया था। जिसमें प्रधान पुत्र सहित तीन गिरफ्तार हुए हैं, पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने प्रधान पुत्र सहित आरोपियों को जेल भेज दिया है।

सुबोध ने उगला राज

पुलिस ने इस मामले में सुबोध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि उसके तीन अन्य साथी भी इस वारदात में शामिल हैं। इनमें मोहम्मद हसन, सचिन निवासीगण गांव सराय पिपरिया और उस्मान निवासी गांव वीरमपुर थाना दातागंज साथ थे। पुलिस ने मोहम्मद हसन व उस्मान को गिरफ्तार कर लूटे गए 94 हजार रुपये बरामद कर लिए। बैग भी पुलिस को मिल गया है। इसके अलावा वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हो गई। दो लाख रुपये लेकर सचिन भागा हुआ है। जबकि एक लाख रुपये में से छह हजार रुपये आरोपीगण खर्च कर चुके थे।

सचिन की तलाश की जा रही है। इस घटना का खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी की ओर से 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया गया है।

अनिरुद्ध सिंह, सीओ उझानी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three lakh robberies revealed three arrested including head son one absconding