DA Image
19 अक्तूबर, 2020|8:43|IST

अगली स्टोरी

उझानी में कालेज प्रबंधक सहित तीन संक्रमित

उझानी में कालेज प्रबंधक सहित तीन संक्रमित

1 / 2कोरोना का ग्राफ बढ़ गया है अब उझानी में दो नए मामले सामने आए हैं।

उझानी में कालेज प्रबंधक सहित तीन संक्रमित

2 / 2कोरोना का ग्राफ बढ़ गया है अब उझानी में दो नए मामले सामने आए हैं।

PreviousNext

कोरोना का ग्राफ बढ़ गया है अब उझानी में दो नए मामले सामने आए हैं।

वहीं एक मृतक की रिपोर्ट संक्रमित आ गई है। प्रशासन ने एक दिन पहले निगेटिव रिपोर्ट मृतक की बताई गई थी, वहीं परिवार ने भी सामान्य अंतिम संस्कार किया था। अफसरों को आशंका है कि परिवार सहित और ज्यादा लोग न संक्रमित हो गए हैं।

इधर स्कूल प्रबंधक संक्रमित होने के बाद तमाम लोग खुद को लेकर घबरा रहे हैं।मंगलवार को उझानी कस्बा सहित ब्लाक क्षेत्र के दो गांव में और कोरोना संक्रमित निकले हैं। कुल तीन कोरोना संक्रमित निकले हैं। जिसमें शेखूपुर में मृतक की रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई है।

इसके अलावा किलाखेड़ा मोहल्ले में दिल्ली से मायके आई महिला के संक्रमित होने के बाद संपर्क में आने वालों के सैंपल लिए गए तो भर्राटोला निवासी एक स्कूल के डायरेक्टर के संक्रमित हो गए हैं। प्रशासन ने डायरेक्टर के पूरे परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया है।

वहीं संपर्क में आने वालों की हिस्ट्री खंगालनी शुरू कर दी है। संक्रमित को एल-1 अस्पताल में भर्ती करा दिया है। स्कूल डायरेक्टर के बदायूं सहित कई स्कूलों के प्रबंधक संपर्क में आए हैं। डायरेक्टर के संक्रमित होने पर संपर्क में आने वालों में दहशत बढ़ गई हैं।

बताया जाता है कि डायरेक्टर ने सोमवार को शहर के घंटाघर चौराहे पर एक जूस की दुकान पर दोस्तों के साथ जूस पिया था। संक्रमित की सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने बिल्सी रोड को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। जिले में संक्रमितों की संख्या 143 हो गई है।

उझानी शहर में बन जाएगा एक और हॉटस्पाट

उझानी शहर में स्कूल डायरेक्टर के कोरोना संक्रमित निकलने पर बिल्सी रोड सील कर एक और हाटस्पाट बना दिया जाएगा। इससे पूर्व श्री नारायणगंज मोहल्ले में पिता पुत्र के संक्रमित मिलने, गौतमपुरी मोहल्ले में दिल्ली सहसवान रोड की गली को दो वर्षीय बच्चा संक्रमित मिलने,

सिरसौली में किसान के साथ मां बेटी व पत्नी के संक्रमित मिलने, किलाखेड़ा मोहल्ले में दिल्ली से मायके आई महिला के संक्रमित मिलने पर हॉटस्पाट बनाया जा चुका है। अब बिल्सी रोड पर नया हॉटस्पाट बन जाएगा। वहीं गरौरा गांव में भी एक किसान संक्रमित मिला है।

पॉजीटिव आई रिपोर्ट तो मचा हड़कंप

जिला अस्पताल में शेखूपुर का व्यक्ति 25 जून को भर्ती हुआ था, इमरजेंसी में टू् नेट मशीन के दौरान वह पॉजीटिव निकला तो हड़कंप मचा गया था। मगर उसके बाद अधिकारियों ने बताया कि सैंपल कराया जिसमें बीते दिन मर चुका है। अलीगढ़ में मरने के बाद अब जिला अस्पताल ने उसकी सैंपल जांच रिपोर्ट निगेटिव बताई थी, मंगलवार को पॉजीटिव आ गई है।

स्टाफ का होगा सैंपल

जिला अस्पताल की इमरजेंसी के बैड तीन पर कोरोना संक्रमित रहा था, जो पहले टू् नेट से निकला तो पता चला। इससे पहले तीन-तीन डॉक्टर व स्टाफ नर्स सहित कई कर्मचारियों के सीधे संपर्क में रहा था।

मगर निगेटिव रिपोर्ट आने की सूचना के बाद स्टाफ ने राहत की सांस ली थी ओर सैंपल नहीं कराया। अब तो वह पॉजीटिव निकल आया है तो स्टाफ की जांच होगी।

शेखूपुर का व्यक्ति हमारी रिपोर्ट में निगेटिव था, अब पता चला है अलीगढ़ में पॉजीटिव हुआ है। मगर हम अभी भी निगेटिव मान रहे हैं, क्योंकि संक्रमित होने की रिपोर्ट पोर्टल से सरकार ने जानकारी दी है। एतिहातन बरतने को संपर्क एवं परिवार वालों के सैंपल कराएंगे।

डॉ. यशपाल सिंह, सीएमओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three infected including college manager in Ujhani