DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  सड़क हादसों में बाइक सवारों समेत तीन की मौत

बदायूंसड़क हादसों में बाइक सवारों समेत तीन की मौत

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:41 AM
सड़क हादसों में बाइक सवारों समेत तीन की मौत

बदायूं। संवाददाता

जिले में अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी। जहां मूसाझाग इलाके में खड़े ट्रक से बाइकें टकराईं और चंद घंटों के अंतराल पर दो युवकों की मौत समेत एक युवक घायल हो गया। वहीं अलापुर थाना क्षेत्र में भी हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। शव की शिनाख्त दूसरे दिन सोमवार शाम तक नहीं हो सकी है।

दातागंज रोड पर गल्ला गोदाम के पास खड़े ट्रक से टकराकर चंद घंटों के अंतराल पर रविवार रात दो युवकों की मौत हो गयी। देर रात दोनों के ही शव की शिनाख्त हो गई। दोनों सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने दूसरे दिन सोमवार को शवों के पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिवार वालों को सौंप दिए हैं। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

दोनों हादसे थाना मूसाझाग क्षेत्र के किसरुआ के पास हुए। मूसाझाग की ओर से आ रहा एक बाइक सवार रविवार रात लगभग आठ बजे खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

इधर देर रात एक अन्य बाइक सवार भी इसी ट्रक में पीछे से जा टकराया। हादसे में उसकी भी मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक की शिनाख्त सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा बुजुर्ग निवासी अजय मौर्य के रूप में हुई। उसके साथ हृदेश नाम का युवक घायल हुआ है। वहीं इससे पहले हुए हादसे में मरने वाला युवक कुरऊ गांव का मोहम्मद मुकीम निकला। हादसों की जानकारी के बाद परिवार वाले भी देर रात जिला अस्पताल पहुंच गए। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।

युवक की मौत, शव की शिनाख्त नहीं

अलापुर। एमएफ हाईवे पर रविवार देर रात अलापुर इलाके में स्थित सरकारी गेस्ट हाउस के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर पैदल युवक की मौत हो गई। युवक का खून से लतपथ शव हाईवे पर पड़ा देख पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। तलाशी आदि लेने पर कुछ ऐसा नहीं मिला जो शिनाख्त में मदद कर सके। नतीजतन पुलिस ने शव को रात में पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया। दूसरे दिन सोमवार शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव के पास ही कच्ची शराब से भरी एक थैली पड़ी थी। साथ उसकी ब्लू कलर की रेडीमेड शर्ट मौके पर पड़ी मिली। इंस्पेक्टर ओपी गौतम ने बताया कि अज्ञात के वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा लिखा गया है। शिनाख्त की कोशिश जारी है।

संबंधित खबरें