Three died of fever dozens sick - टिटौली-तकीपुर में बुखार से तीन की मौत DA Image
12 दिसंबर, 2019|1:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टिटौली-तकीपुर में बुखार से तीन की मौत

टिटौली-तकीपुर में बुखार से तीन की मौत

1 / 4सालारपुर ब्लाक के अलग-अलग तीन गांवों में 24 घंटे के अंदर बच्ची समेत तीन की मौत हो गई...

टिटौली-तकीपुर में बुखार से तीन की मौत

2 / 4सालारपुर ब्लाक के अलग-अलग तीन गांवों में 24 घंटे के अंदर बच्ची समेत तीन की मौत हो गई...

टिटौली-तकीपुर में बुखार से तीन की मौत

3 / 4सालारपुर ब्लाक के अलग-अलग तीन गांवों में 24 घंटे के अंदर बच्ची समेत तीन की मौत हो गई...

टिटौली-तकीपुर में बुखार से तीन की मौत

4 / 4सालारपुर ब्लाक के अलग-अलग तीन गांवों में 24 घंटे के अंदर बच्ची समेत तीन की मौत हो गई...

PreviousNext

सालारपुर ब्लाक के अलग-अलग तीन गांवों में 24 घंटे के अंदर बच्ची समेत तीन की मौत हो गई है। तीनों गावों में बड़ी संख्या में लोग बीमार हैं। तीन की मौत के बाद ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग पर आरोप लगाया कि सूचना देने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम उपचार करने नहीं आ रही है।

जिले के सालारपुर ब्लाक के गांव अमृतपुर, टिटौली, तकीपुर में शनिवार से रविवार तक 24 घंटे में बच्ची सहित तीन की बुखार से मौत हो गई है। गांव में दर्जनों की संख्या में और लोग भी बुखार से पीड़ित हैं और घर में लेटे झोलाछाप से उपचार ले रहे हैं, मजबूरी यह है कि सीएचसी घटपुरी को सूचना देने के बाद भी विभाग की टीम गांव में उपचार देने नहीं पहुंची है। उपचार ने मिलने से तीन की मौत के बाद बीमार दर्जनों लोग एवं अन्य परिवारों में दहशत का माहौल है।

ब्लाक के गांव अमृतपुर में मिहीलाल 30 वर्ष पुत्र नंदराम की बुखार से मौत हो गई। वहीं गांव टिटौली में मधु 03 वर्ष पुत्री लुवकुश की भी बुखार से मौत हुई है, वहीं तकीपुर निवासी जलधारा 37 पत्नी विजेंद्र क बुखार के दौरान मौत हो गई है। गांव के प्रधान मुनेंद्र सिंह की माने तो गांव में काफी लोगों को बुखार है। तीन लोगों को बुखार आया था परिवार यहां के ही डाक्टर से इलाज करा रहे थे। इसी दौरान उनकी मौत हो गई है।

किसकी मौत हुई है, जानकारी नहीं है। सीएचसी से बताया गया है न हीं ग्राम प्रधान ने बताया है। सीएचसी से पता किया जाएगा है। कैसे मौत हुई है। टीम गांव क्यों नहीं गई, इसकी जांच कराते हैं। सोमवार को गांव में टीमें भेजी जाएगी और उपचार कराया जाएगा।डॉ. मंजीत सिंह, प्रभारी सीएमओ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three died of fever dozens sick