ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंकोयला लदे ट्रक ने रौंदे बाइक सवार, तीन की मौत

कोयला लदे ट्रक ने रौंदे बाइक सवार, तीन की मौत

अतरौली से दवा लेकर घर वापस लौटते समय हादसा दहगवां (बदायूं)। हिन्दुस्तान संवाद दवा लेकर वापस लौट रहे बाइक सवारों को कोयला लदे ट्रक ने कुचल...

कोयला लदे ट्रक ने रौंदे बाइक सवार, तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 18 Feb 2018 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

दवा लेकर लौट रहे बाइक सवारों को कोयला लदे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार युवक और महिला की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं। एक साथ हई तीनों मौत से गांव में कोहराम मच गया।

जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर टप्पा निवासी खूब सिंह Üउम्र 28 पुत्र केदारी शनिवार को मोहल्ले की ही रहने वाली लक्ष्मी पत्नी पप्पू को दवा दिलवाने के लिए बाइक से अलीगढ़ जनपद के अतरौली गए थे। उन्हीं के साथ मोहल्ले की बबिता उम्र 30 पत्नी दिन्नमी भी थी। दवा लेकर खूब सिंह घर के लिए लौट रहा था। गुन्नौर जिले में बदायूं-मेरठ हाईवे स्थित गांव बैरपुर और द्वारी के बीच तेज रफ्तार कोयला लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर बैठी लक्ष्मी की मौके ही मौत हो गई। भूप सिंह और बबिता गंभीर रूप से घायल हो गईं। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल बबिता और भूप सिंह को गुन्नौर के अस्पताल ले जा रहे थे। तभी रास्ते में इनकी भी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें