ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंनेटवर्क टॉवर की बैटरी और एसी चोरी करने वाले तीन शतिर चोर गिरफ्तार

नेटवर्क टॉवर की बैटरी और एसी चोरी करने वाले तीन शतिर चोर गिरफ्तार

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने बीएसएनएल के टॉवर से चोरी करने करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। चोरी करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास...

नेटवर्क टॉवर की बैटरी और एसी चोरी करने वाले तीन शतिर चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 29 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने बीएसएनएल के टॉवर से चोरी करने करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। चोरी करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी का माल समेत एक लोडर वाहन बरामद किया। मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।
सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव विश्वनोई ने बताया कि चोरों ने सोमवार को क्षेत्र के गांव सालारपुर स्थित बीएसएनएल के टेलीफोन एक्सचेंज स्थित टॉवर को निशाना बनाया था। टॉवर से करीब एक लाख रुपये कीमत की बैटरी, तीस हजार रुपये के डेढ़ टन के दो विंडो एसी चोरी कर लिए थे। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खंडसारी निवासी पप्पू उर्फ फरहान पुत्र मुन्ना सरफराज, उसावां थाना क्षेत्र के गांव बरकतगंज निवासी सुधीर कुमार पुत्र महेश पाल और थाना अलापुर क्षेत्र के गांव चितौरा निवासी चिम्मन लाल पुत्र मोतीलाल के नाम सामने आए। पुलिस ने सिविल लाइन क्षेत्र में बिसौली मार्ग स्थित शिवाला फैक्ट्री के पास से तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। जिनके पास से बैट्री और एसी बरामद कर ली। आरोपी सुधीर के पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया। पुलिस ने गिरोह का इतिहास खंगाला। पता चला कि साल 2019 से अब तक आरोपियों के खिलाफ चोरी, बलवा, जान से मारने की कोशिश, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर, आबकारी अधिनियम, जुआ आदि के कई मुकदमे दर्ज हो चुके है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेजा। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सुमित कुमार, हेड कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल आशीष तोमर, अशोक भदौरिया, तेज प्रताप रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।