ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंतीन दावेदार पहले से लखनऊ में डाले डेरा, तीन और गये

तीन दावेदार पहले से लखनऊ में डाले डेरा, तीन और गये

भाजपा, बसपा और कांग्रेस के टिकट को लेकर अपने पत्ते सूची जारी करके खोल चुकी है, अब सपा की बारी है। सपा टिकट न देकर सीधे सिंबल देने की बात...

तीन दावेदार पहले से लखनऊ में डाले डेरा, तीन और गये
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 18 Jan 2022 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा, बसपा और कांग्रेस के टिकट को लेकर अपने पत्ते सूची जारी करके खोल चुकी है, अब सपा की बारी है। सपा टिकट न देकर सीधे सिंबल देने की बात है। जिसके चलते जिले के टिकट दावेदारों का डेरा लखनऊ में डाल दिया है। चर्चा है सपा के लिये टिकट के चेहरा बने दावेदार सिंबल लेने लखनऊ गये हैं। राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक मंगलवार 18 जनवरी को सिंबल मिलने की बात को फैला दिया है।

सोमवार को सपा के तीन दावेदार जनपद से लखनऊ रवाना हो गये, वहीं तीन दावेदार पहले से लखनऊ में डेरा डाले हैं। टिकट दावेदार लखनऊ रवाना होने के बाद राजनीतिक माहौल गर्मा गया और सोशल मीडिया पर समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं ने खुशी के उत्साह में टिकट की पुष्टी कर दी। यह भी साफ कर दिया कि सपा टिकट की सूची जारी न करके सीधे सिंबल दे रही है। राजनीति गलियारों एवं सोशल मीडिया पर शेखूपुर विधानसभा से हिमांश़ु यादव, दातागंज से सिनोद शाक्य और सहसवान से बृजेश यादव, बिसौली से आशुतोष मौर्या लखनऊ बुलाया गया। चर्चा है, मंगलवार को अखिलेश यादव इनको सिंबल देंगे। सदर सीट पर असमंजस दिखा है बिल्सी सीट पहले से सपा-महानदल के गठबंधन में हैं, जहां से चंद्रप्रकाश मार्य मैदान में हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें