ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंगल्ला गोदाम में लूटपाट करने वाला तीसरा शातिर गिरफ्तार

गल्ला गोदाम में लूटपाट करने वाला तीसरा शातिर गिरफ्तार

कोतवाली इलाके में जजपुरा मोड़ के पास हाइवे किनारे कौशल किशोर बंसल के गल्ला गोदाम के चौकीदार के परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले फरार तीसरे...

गल्ला गोदाम में लूटपाट करने वाला तीसरा शातिर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 05 Nov 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

उझानी। कोतवाली इलाके में जजपुरा मोड़ के पास हाइवे किनारे कौशल किशोर बंसल के गल्ला गोदाम के चौकीदार के परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट करने वाले फरार तीसरे आरोपी को पुलिस ने लूटी गई चेन व नगदी समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक वारदात में शामिल तीसरा बदमाश यही है, जो बदायूं के मोहल्ला कबूलपुरा का रहने वाला है।

बरेली-आगरा हाईवे पर कोतवाली इलाके के जजपुरा गांव में स्थित गल्ला गोदाम पर 22 अक्टूबर की रात बदमाशों ने धावा बोलकर वहां रहने वाले चौकीदार रजिस्टर सिंह यादव और उनकी पत्नी समेत साले को मारपीट करके बंधक बनाने के साथ ही उनकी पुत्रवधू के जेवरात व घर में रखी नगदी लूटी थी।

पुलिस ने 30 अक्टूबर को उझानी के गद्दीटोला निवासी इकबाल व थाना बिनावर इलाके के अहिरवारा गांव निवासी भूरा को सोने के कुंडल, पायजेब व नकदी आदि बरामद कर ली थी। दोनों ने वारदात को अंजाम देने की बात भी कबूली थी। वहीं तीसरे साथी फिरासत निवासी मोहल्ला कबूलपुरा का नाम भी बताया था। पुलिस ने फिरासत को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से लूटी गई चेन समेत कुछ नगदी और तमंचा मिला है। एसआई पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए फिरासत ने ही गोदाम समेत आसपास इलाके की रैकी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें