ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबंद मकान से हजारों का सामान समेट ले गए चोर

बंद मकान से हजारों का सामान समेट ले गए चोर

एक बंद मकान का ताला तोड़कर शुक्रवार रात चोर वहां रखा हजारों का सामान निकालकर ले गए। तीन भाइयों का यह परिवार मजदूरी करने गैर प्रांत में गया हुआ है। शनिवार सुबह मामले की जानकारी होने पर गांव वालों ने...

बंद मकान से हजारों का सामान समेट ले गए चोर
बदायूं। हिन्दुस्तान टीमSat, 02 Jan 2021 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

एक बंद मकान का ताला तोड़कर शुक्रवार रात चोर वहां रखा हजारों का सामान निकालकर ले गए। तीन भाइयों का यह परिवार मजदूरी करने गैर प्रांत में गया हुआ है। शनिवार सुबह मामले की जानकारी होने पर गांव वालों ने भुक्तभोगियों समेत पुलिस को मामले की जानकारी दी है। क्या-क्या माल चोरी गया है, इसकी जानकारी भुक्तभोगी परिवार के यहां लौटने पर ही हो सकेगी।

थाना उघैती क्षेत्र के गांव सराय में रहने वाले रमेश, दिनेश व जयकांत तीनों सगे भाई हैं। ये अपने परिवार के साथ पिछले दिनों मजदूरी करने गैर प्रांत को गए थे। जबकि घर में ताला पड़ा हुआ था। शुक्रवार रात चोर ताला तोड़कर घर में दाखिल हो गए। साथ ही वहां रखा सामान व नकदी आदि पार कर दी। शनिवार सुबह गांव के लोग जागे और पूरा घर खुला देख माजरा समझते देर न लगी। कुछ देर में ही वहां भारी भीड़ जुट गई। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना करके लौट आई। गांव वालों ने इस परिवार को भी मामले की जानकारी दे दी है। सीओ बिल्सी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें