ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंदास कॉलेज पर में छात्रों के दो गुट भिड़े, मारपीट-हंगामा

दास कॉलेज पर में छात्रों के दो गुट भिड़े, मारपीट-हंगामा

शहर के खेड़ा नवादा स्थित दास कॉलेज मैं शनिवार की दोपहर एक बाहरी छात्रों का गुट पहुंच गया। कॉलेज के छात् के साथ अभद्रता कर दी इसको लेकर स्थानीय छात्रों के गुट ने विरोध किया। इसी बात पर दोनों गुटों में...

दास कॉलेज पर में छात्रों के दो गुट भिड़े, मारपीट-हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 15 Dec 2018 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के खेड़ा नवादा स्थित दास कॉलेज मैं शनिवार की दोपहर एक बाहरी छात्रों का गुट पहुंच गया। कॉलेज के छात् के साथ अभद्रता कर दी इसको लेकर स्थानीय छात्रों के गुट ने विरोध किया। इसी बात पर दोनों गुटों में बेल्ट चलनी शुरू हो गईं। जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कॉलेज में अफरातफरी मच गई। इससे गुस्साए छात्रों ने कॉलेज के गेट पर ताला लगाकर विरोध किया।
इसके बाद दोनों छात्रों के गुट आपस में भिड़ गए और मार पिटाई शुरू कर दी। मारपीट होते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया काफी देर तक हंगामा चला। कक्षों में से छात्र-छात्राएं निकल कर आ गया और स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया। शिक्षक व अन्य स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस पहुंची तब तक काफी हंगामा हो गया था और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों में काफी मारपीट और हंगामा चला है। पुलिस को देख कर मौके से बाहरी और स्थानीय छात्र फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें