ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंदुनिया ने माना भारत का लोहा : हरीश

दुनिया ने माना भारत का लोहा : हरीश

भाजपा ने प्रांतीय आह्वान पर प्रेसवार्ता कर जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब से जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लागू हुआ...

दुनिया ने माना भारत का लोहा : हरीश
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 12 Aug 2019 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने प्रांतीय आह्वान पर प्रेसवार्ता कर जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब से जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लागू हुआ है। कश्मीर का प्रशासन केंद्र सरकार के संपर्क में रखकर कुछ महीनों में गुड गवर्नेंस और डेवलपमेंट को प्रभावी बनाने की मोदी सरकार की प्रतिबद्धता दिखी है।

कश्मीर में नई कार्य संस्कृति, पारदर्शिता तथा आईआईटी, आईआईएम, एम्स, इरिगेशन, प्रोजेक्ट्स, पावर प्रोजेक्ट्स, एंटी करप्शन, ब्यूरो, सड़कों और रेल लाइन का काम, एयरपोर्ट का आधुनिकरण सभी कामों में तेजी आई है। रविवार को भाजपा कार्यालय पर पार्टी जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त होने पर पूरा देश खुश है। पीएम मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह के साहसिक निर्णय से धारा 370 की समाप्ति के साथ-साथ जम्मू कश्मीर और लद्दाख में नए युग की शुरुआत हुई है।

जनसंघ के गठन के साथ ही एक देश एक निशान और एक प्रधान का संकल्प लेकर हम आगे बढ़े थे जो आज यह संकल्प पूरा हुआ है। कश्मीर को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल, डॉ भीमराव अंबेडकर, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटल बिहारी वाजपेई का सपना साकार हुआ है। इस मौके पर नगर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य, चेयरमैन डीसीबी उमेश राठौर, महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, विश्वजीत गुप्ता, अंकित मौर्य, आशीष शाक्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें