DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जश्न मनाने का अनोखा अंदाज, मोदी के फैन ने बांटी चाय

मोदी की जीत का जश्न कोई मिठाई बांटकर मना रहा है, तो कोई खुशी में आतिशबाजी दाग रहा है। म्याऊं का एक युवा मोदी की जीत का जश्न फ्री में चाय बांटकर मना रहा है।

इस युवा ने शुक्रवार को दिन भर लोगों को मोदी की जीत की खुशी में कॉफी और चाय पिलाई।इसे तो जीत का जश्न मनाने का अनोखा अंदाज कहेंगे, क्योंकि कस्बा निवासी चाय विक्रेता गुड्डू राठौर ने मोदी, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, बदायूं भाजपा प्रत्याशी डॉ. संघमित्रा की जीत पर शुक्रवार को दिन भर लोगों को फ्री में चाय और कॉफी पिलाई। गुड्डू ने सुबह ही दुकान से बाहर चाय और कॉफी का स्टॉल लगा लिया था।

दुकान के बाहर ही लोगों को बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की थी। इसके साथ ही बीजेपी जिंदाबाद और हर-हर मोदी का स्लोगन लिख रखा था। गुड्डू चाय वाले से फ्री में चाय वितरण करने का कारण पूछा तो बोला मोदी चाय वाले हैं, क्योंकि उन्होंने भी चाय बेची थी और हम उनकी जीत की खुशी चाय बांटकर व्यक्त कर रहे हैं। वैसे रोजाना 10 किलो दूध की चाय बेच लेते थे।

लेकिन फ्री में चाय बांटने के लिए 30 किलो दूध एक्ट्रा लिया। मोदी की जीत पर चाय बांटने को लेकर गुड्डू चर्चा में आ गया है।10 वर्ष से बेच रहा चायगुड्डू ने चाय बेचने की शुरुआत 2009 में एक लकड़ी के खोखे से की थी। इससे पहले वह दूसरे की चाय की दुकानों पर मजदूरी करता था। गुड्डू के पिता बचपन में ही गुजर गए थे। ऐसे में उसने ही परिवार के प्रति पिता का फर्ज निभाया।

गुड्डू का परिवार भूमिहीन है। इसके बावजूद गुड्डू चाय बेचकर परिवार का भरण पोषण कर रहा है।मोदी को बताता है गरीबों का मसीहागुड्डू चाय वाला मोदी का सबसे बड़ा फैन है। वह मोदी को गरीबों का मसीहा बताता है। हालांकि उसे खुद भूमिहीन होने के बाद भी किसी बड़ी योजना का लाभ नहीं मिला है। लेकिन मोदी की हमेशा तारीफ करता है। वैसे मोदी की सरकार में शौचालय और उज्जवला गैस योजना के तहत गैस सिलेंडर और चूल्हा मिल चुका है। जिसे अब दुकान पर चाय बनाने में इस्तेमाल करता है।

इससे पहले कोयला की भट्टी पर चाय बनाता था।जीत की खुशी में गरीब की चायमोदी की जीत की खुशी में गुड्ड चाय वाले ने अपनी दुकान पर तो चाय फ्री में बांटी ही, साथ ही आसपास के दुकानदार जो चाय पीने नहीं पहुंचे, उनके लिए केतली में चाय लेकर पहुंच गया और सहज तरीके से बोले अरे चाय पी लो साहब मोदी की जीत की खुशी में गरीब की चाय है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The unique style of celebrating the fan has divided