ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदमाशों को शिक्षक दंपति को लूटा

बदमाशों को शिक्षक दंपति को लूटा

जिले के स्टेट हाइवे से लेकर गांव की पगडंडियों तक लुटेरे सक्रिय हैं। दो दिन पहले मूसाझाग में दवा लेकर जा रहे दंपति संग बदमाशों ने लूटपाट की। इस घटना में तीन माह के नवजात की सड़क पर गिरने से मौत हो...

बदमाशों को शिक्षक दंपति को लूटा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 08 Jul 2018 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के स्टेट हाइवे से लेकर गांव की पगडंडियों तक लुटेरे सक्रिय हैं। दो दिन पहले मूसाझाग में दवा लेकर जा रहे दंपति संग बदमाशों ने लूटपाट की। इस घटना में तीन माह के नवजात की सड़क पर गिरने से मौत हो गई। बीती रात बदमाशों ने घर लौट रहे शिक्षक दंपति को तमंचे की दम पर लूट लिया।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव बरातेगदार के पास बाइक सवार शिक्षक दंपति को बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश दंपति से दस हजार रुपए रुपए, चेन और मोबाइल लूट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके ने काफी देर तक इलाके में कांबिग की, मगर बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आए।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव बरातेगदार निवासी शिक्षक चक्रेश कुमार सालारपुर ब्लोक के मौजमपुर गांव में प्राथमिक स्कूल में तैनात हैं। उनकी पत्नीप् पूनम राठौर भी लखीमपुर-खीरी जिले में गोला तहसील के प्राथमिक स्कूील में शिक्षक पद पर तैनात हैं। रविवार की छुट्टी के कारण पूनम यहां अपने गांव आ रही थीं। वह गोला से रोडवेज बस में बरेली के लिए सवार हुई। देर रात वह रोडवेज बस से बरेली से बदायूं पहुंची। बदायूं से उसके पति चक्रेश ने बाइक से उन्हें बाइक से गांव लौट रहे थे। गांव के पास ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। तमंचे की जोर पर दस हजार रुपए, सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें